इस्लाम को लेकर उर्फी जावेद को मिली धमकी, भड़की एक्‍ट्रेस बड़ा कदम उठाने को तैयार

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने खुद को धमकी देने वाले एक शख्‍स के खिलाफ बड़ा कदम उठाने का मन बना लिया है । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 30: सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद एशिया की सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बन गई हैं । एक्‍ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं । हालांकि उनके बेबाक बयान भी उन्‍हें सुर्खियों में बनाए रखते हैं । बुलंद इरादों वाली उर्फी जावेद अपने विचार रखने से जरा भी नहीं कतरातीं, फिर चाहे इसके लिए उन्‍हें ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े ।

Advertisement

उदयपुर घटना को लेकर बोलीं उर्फी
इंटरनेट स्‍टार उर्फी जावेद ने उदयपुर घटना की कड़ी निंदा करते हुए अपने इंस्‍टा अकाउंट पर लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है । उर्फी का इतना लिखना था कि उन्हें इंस्टा स्टोरी पर लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे । एक यूजर ने तो सारी हदें ही पार कर दीं । उर्फी ने अब इस शख्‍स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का मन बना लिया है ।

Advertisement

उर्फी को आ रहे हैं भद्दे मैसेज, लेंगी एक्‍शन
उर्फी जावेद ने उदयपुर घटना की कड़ी निंदा की थी । इंस्टा पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है । इसके बाद उर्फी को धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे । एक यूजर के मैसेज को उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट कर शेयर किया है । इस शख्स के खिलाफ उर्फी अब एक्शन लेने वाली हैं । उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि वे मुंबई पुलिस से शख्स की शिकायत करेंगी ।

Advertisement

भड़क गई एक्‍ट्रेस
उर्फी जवेद को इस यूजर ने गाली गलौज करते हुए मैसेज लिखे हैं, उन्हें चुड़ैल कहा । यूजर ने लिखा- अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है । हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे और हम उसे कैसे छोड़ दें. शख्स के इन मैसेजेस ने उर्फी को गुस्‍सा दिला दिया है ।
मुंबई पुलिस से यूजर की करेंगी शिकायत
इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं । ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है । ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद अपना समय जेल में एंजॉय करो।