हाथ से छुपाना पड़ा, सबकुछ कैमरे में कैद, जबरदस्त ट्रोल हो रही अंकिता लोखंडे

अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी, इस वीडियो में दोनों अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jul 01 : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही है, हाल ही में उन्होने विक्की जैन के साथ अपने नये घर में एंट्री मारी है, इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह उनके नये घर की तस्वीरें छाई हुई है, समय-समय पर अंकिता लोखंडे लोगों के साथ 8 बीएचके फ्लैट की झलक दिखाती है, फिलहाल अंकिता का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो के चलते एक बार फिर से लोगों को एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका मिल गया है।

Advertisement

ऊप्स मोमेंट
दरअसल अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी,  इस वीडियो में दोनों अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान अंकिता हरे रंग की शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की जैन सूट-बूट में दिख रहे हैं।

Advertisement

हाथ से छुपाती दिखी
अंकिता जैसे ही अपनी कार से उतरने लगती है, तो वो अपने गाउन पर हाथ रख लेती है, वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं, एक शख्स ने पूछा कि जब सहज नहीं होती, तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो, तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो।

Advertisement

दिखाया घर का हर कोना
बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में वो क्योंकि सास भी कभी बहू थी स्टाइल में अपने नये फ्लैट की झलक दिखाती हैं, वीडियो में अंकिता लोखंडे एक-एक करके अपने ससुराल वालों से मिलवाती है, अंकिता के इस वीडियो पर स्मृति ईरानी भी बिना रिएक्ट किये नहीं रह पाई।