पत्नी ने बीच बाजार पति को कूट डाला, मौका देख गर्लफ्रेंड बचकर निकली

औरैया में बीच बाजार एक पत्‍नी की जमकर धुनाई हो गई । बताया जा रहा है कि ये पति अपन प्रेमिका के साथ घूम रहा था ।

New Delhi, Jul 01: उत्तर प्रदेश के औरैया में पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा । महिला ने आव देखा ना ताव, बीच बाजार में उसकी जमकर पिटाई कर दी । पत्नी ने इतना पीटा कि उसका पति बेसुध हो गया । आसपास के लोगों ने झगड़ रहे पति-पत्‍नी को किसी तरह अलग करने की कोशिश की । वहीं प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका मौके से भाग निकली ।

Advertisement

बिधूना की घटना
बीच बाजार ये तमाशा औरैया के बिधूना में हुआ । यहां एक युवक अपनी प्रेमिकाcouple5 के साथ बाजार में घूम रहा था, तभी उसकी पत्नी की नजर उन दोनों पर पड़ गई । गुस्से में पत्नी बीच सड़क पर ही अपने पति के ऊपर टूट पड़ी । जबकि मौका पाकर साथ में घूम रही प्रेमिका वहां से चलती बनी । पत्नी की पिटाई में पति बुरी तरह घायल हो गया और उसके कानों से खून तक निकलने लगा ।

Advertisement

लोगों ने बड़ी मुश्किल से छुड़ाया
मौके पर मौजूद लोगों के विरोध करने के बावजूद पत्नी ने अपने पति को नहीं छोड़ा coupleऔर धुनाई करती रही । यह देखकर आसपास के दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस ड्रामे को शांत कराया और दोनों को एक दूसरे से अलग कराया । महिला ने बताया, पति के साथ दिख रही महिला उसके भाई की पत्नी है । उसके साथ ही पति का अफेयर चल रहा है । महिला के मुताबिक घर में कई बार पति उसकी पिटाई कर चुका है । वो अफेयर की बात को भी झूठा आरोप कहता है । हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना ।

Advertisement

पीटता था पति
वायरल हुआ वीडियो गुरुवार का हे, जब बीच बाजार पत्‍नी ने अपने पति को अपनी भाभी के साथ घूते हुए रंगे हाथों पकड़। पत्‍नी के मुताबिक एक दिन पहले भी इसी बात को लेकर पति ने उसे पीटा था । वो ये मानता ही नहीं था कि उसका किसी से संबंध है । बहरहाल, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी तहरीर नहीं पहुंची है । वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है ।