कौन हैं अदनान सामी की तीसरी खूबसूरत पत्‍नी? जिनके प्‍यार में वो क्‍या से क्‍या हो गए

अदनाना सामी ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर लिया है । उनकी ये जर्नी बड़ी दिलचस्‍प रही है । जिसमें उनकी तीसरी पत्‍नी का बहुत बड़ा रोल रहा है ।

New Delhi, Jul 02: म्यूजिक के सरताज कहे जाने वाले अदनान सामी ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और बनाए भी हैं । सामी महज 5 साल के थे जब से म्‍यूजिक उनकी जान बन गया । अदनान 35 से ज्यादा म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजा लेते हैं। उनकी इसी खासियत की दुनिया दीवानी है । साल 1986 में सामी ने अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत की और फिर पीछे मुडकर नहीं देखा । हालांकि प्रोफेशनी ग्रो करने वाले अदनान के लिए पर्सनल लाइफ मुश्किलों भरी रही । उन्‍होंने एक-दो नहीं बल्कि चार-चार बार शादी की ।

Advertisement

1993 में हुई पहली शादी
अदनान सामी की पहली शादी 1993 में हुई थी। तब उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी। उन्होंने खुद से 9 साल बड़ी 31 वर्षीय पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार के साथ कराची में निकाह किया था । खास बात ये कि यह अदनान की पहली और जेबा की तीसरी शादी थी । लेकिन ये रिश्ता तीन साल भी नहीं टिका , 1996 में दोनों की शादी टूट गई । जेबा और अदनान का एक बेटा अजान है। अजान बिलकुल अपने पिता की तरह दिखते हैं ।

Advertisement

सबा गलादरी से दो बार की शादी
अदनान सामी ने दूसरी शादी दुबई बेस्ड बिजनेसवुमन सबा गलादरी से की। सबा पहले से शादीशुदा थीं और एक बेटे की मां थीं। सामी ने अपनी दूसरी शादी को हमेशा सीक्रेट रखा, इनकी पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की खबर किसी को नहीं थी। लेकिन साल 2004 में तलाक की बात सामने लाकर अदनान ने सबको चौंका दिया था। हालांकि साल 2007 में दोनों ने दुबारा शादी कर ली। लेकिन हालात तस के तस रहे । सबा ने घरेलू उत्पीड़न कानून के तहत भी अदनान पर याचिका दायर की थी । लंबी लड़ाई के बाद कोर्ट ने 2009 में दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी ।

Advertisement

2010 में चौथी शादी
साल 2010 में अदनान की जिंदगी में आईं रोया फरयाबी । एक साल पहले ही दोनों पब्लिकली नजर आए थे । अफगानिस्तान और जर्मनी दोनों देशों से ताल्लुक रखने वालीं रोया पेशे से टेली कम्यूनिकेशन इंजीनियर हैं। रोया बहुत ग्लैमरस हैं। वो अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रही हैं। सूत्रों के मुताबिक जब अदनान की दूसरी पत्नी सबा ने उन पर केस कर दिया था तब रोया ने ही उन्हें सहारा दिया था। रोया ने ही अदनान को हिम्‍मत दी, और अब उनके ट्रासफॉर्मेशन में भी वो एक अहम रोल निभा रही हैं । अदनान सामी का वजन उनकी जान का दुश्‍मन बन गया था, लेकिन आज उन्‍हें देखकर कौन कहेगा कि वो बहुत मोटे हुआ करते थे । अदनान की पर्सनैलिटि देखकर सब हैरान हैं ।