मालिनी अवस्थी ने गाया ऐसा गाना, सबके सामने भावुक हो गये सीएम योगी, वीडियो

सीएम योगी के भावुक होने का वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि मन उसी का भावुक होता है, जिसके हृदय में भारत के वीरों के प्रति सच्ची संवेदना हो।

New Delhi, Jul 02 : यूपी की राजधानी लखनऊ में देश की आजादी के महानायकों को समर्पित एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी भावुक हो गये, दरअसल कार्यक्रम के दौरान मालिनी अवस्थी ने जैसे ही मंच पर मेरठ की क्रांति से लेकर काकोरी कांड की गाथा को गीत में पिरोकर अपनी आवाज में गुनगुनाया तो पूरा पांडाल तालियों तथा वीर सपूतों के जयकारों से गूंज उठा, क्रांति गीत में मेरठ के वीर सपूतों और काकोरी कांड की गाथा को सुन कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आंखें भर आई।

Advertisement

वीडियो वायरल
सीएम योगी के भावुक होने का वीडियो वायरल हो रहा है, वहीं कई यूजर्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि cm yogi मन उसी का भावुक होता है, जिसके हृदय में भारत के वीरों के प्रति सच्ची संवेदना हो, कार्यक्रम में आरएसएस के दत्तात्रेय होसबोले और कृष्णगोपाल भी मौजूद थे।

Advertisement

5 साल की उम्र में शुरु किया था गाना
पद्मश्री सम्मान से सम्मानित चर्चित लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने भोजपुरी, अवधी, तथा बुंदेली भाषाओं में रचे गीतों को अपनी मीठी आवाज दी है, यूपी के कई अंचलों में सावन में कजरी गाई जाती है, malini awasthi मालिनी अवस्थी ने आंचलिक गीतों की परंपरा को नई ऊंचाइयां दी, ठुमरी पर भी खूब स्वर साधा, वो बताती हैं कि 5 साल की उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था।

Advertisement

देश-विदेश में बनाई पहचान
यूपी के कन्नौज जिले में पैदा हुए मालिनी अवस्थी की शादी यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी से हुई है, Yogi malini दोनों के दो बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा और एक बेटी है। अवनीश अवस्थी मौजूदा यूपी सरकार के सबसे ताकतवर अधिकारियों में गिने जाते हैं।