वन नाइट स्‍टैंड पड़ा भारी, प्रेग्‍नेंट हो गई एक्‍ट्रेस कराना पड़ा अबॉर्शन, हो गई थी ऐसी हालत

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है कि एक बार वन नाइट स्टैंड उनको कितना भारी पड़ गया था । अनवॉन्टेड प्रेग्नेंसी के कारण उन्हें अबॉर्शन कराना पड़ा।

New Delhi, Jul 02: वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में अपने बोल्ड कैरेक्‍टर कुकू के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत रीयल लाइफ में भी कुछ कम बोल्ड नहीं हैं । एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च की है जिसमें उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे किए हैं ।

Advertisement

अनवान्टेड प्रेग्नेंसी
कुब्रा ने अपनी किताब में खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक की घटनाओं के बारे में बताया है । एक्ट्रेस ने अपनी अनवान्टेड प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलासा किया है, कुब्रा ने बताया कि वो मां नहीं बनना चाहती थी जिसके कारण उन्होंने अबॉर्शन कराने का फैसला किया ।

Advertisement

दोस्त के साथ हो गईं थीं इंटीमेट
एक्ट्रेस ने किताब के एक चैप्टर में बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं । इसकी वजह से उन्‍हें अबॉर्शन करवाना पड़ा । तब उनकी उम्र 30 साल थी । एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया ।

Advertisement

कोई पछतावा नहीं
एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के इस इंसीडेंट के बारे में बात की । उन्होंने कहा कि वो इसके लिए तैयार नहीं थीं । कुब्रा ने कहा, मुझे महिलाओं के ऊपर 23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र तक बच्चों का प्रेशर समझ में नहीं आता । मैं जानती हूं कि फिलहाल मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। यह एक सेट रूल है । मुझे पता था कि मैं तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है।”
बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं कुब्रा
एक्ट्रेस कुब्रा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक्‍टर सलमान खान की फिल्म रेडी से की थी । एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें सही मायनों में अलग पहचान मिली है।