नेहा भसीन का लेटेस्ट फोटोशूट खूब बटोर रहा सुर्खियां, बिना कपड़ों के जबरदस्त पोज

नेहा भसीन किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने अपने हिट गानों और बेबाक आवाज से फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है।

New Delhi, Jul 02 : पंजाब की चर्चित सिंगर तथा बिग बॉस ओटीटी फेम नेहा भसीन पिछले काफी समय से अपने बोल्ड लुक्स के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, अब एक बार फिर से नेहा ने सभी को हैरान कर दिया है, उन्होने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, इन तस्वीरों में नेहा को गोल्डन और ब्लू कलर का बैकलेस गाउन पहने देखा जा सकता है, इस लुक में भी वो हमेशा की तरह हॉट लग रही है।

Advertisement

नया फोटोशूट
नेहा भसीन किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने अपने हिट गानों और बेबाक आवाज से फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है, आज देश-विदेशों में नेहा के फैंस मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिये बेकरार रहते हैं,  हालांकि नेहा पिछले कुछ समय से अपने गाने ही नहीं बल्कि फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है।

Advertisement

लेटेस्ट लुक चर्चा में
अपने लेटेस्ट लुक में नेहा कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दे रही है, लुक को कंप्लीट करने के लिये उन्होने स्मोकी मेकअप किया है, बालों को कर्ल कर ओपन रखा है, इस दौरान वो अपनी टोंड फिगर और क्लीवेज भी फ्लान्ट कर रही है, लोगों के लिये नेहा की बोल्डनेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

Advertisement

तारीफ कर रहे लोग
नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, कुछ ही घंटों में नेहा की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं, फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, नेहा का ये लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नेहा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।