सारी हदें पार कर चुकी हैं स्नेहा पॉल, कमरे की कुंडी बंद कर देखें ये वेब सीरीज

स्नेहा पॉल का बोल्ड एंड हॉट अंदाज देखकर दर्शक कविता भाभी की कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी की आभा पॉल को भी भूला देंगे।

New Delhi, Jul 05 : स्नेहा पॉल की हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसका नाम है चरमसुख चॉल हाउस 2, इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने भर-भरकर बोल्ड सीन दिये हैं, वेब सीरीज में बोल्ड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में बहुत हॉट है, और इस बात की गवाही उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी खूब देता है, उन्होने जितनी भी वेब सीरीज में काम किया है, उसमें बोल्ड सीन दिये हैं।

Advertisement

बोल्ड सीन्स
वेब सीरीज चरमसुख चॉल हाउस 2 में स्नेहा पॉल ने अहम किरदार निभाया है, उन्होने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिये हैं कि फैंस को पसीना आ जाए, इस सीरीज को ओटीटी की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज माना जा रहा है।

Advertisement

दूसरों को भूल जाएंगे
स्नेहा पॉल का बोल्ड एंड हॉट अंदाज देखकर दर्शक कविता भाभी की कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी की आभा पॉल को भी भूला देंगे,  स्नेहा ने अपनी एक्टिंग से इन सभी को फेल कर दिया है, इस सीरीज में वो अकसर साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कपड़े उतारने से भी परहेज नहीं
वेब सीरीज में बोल्डनेस बनाये रखने के लिये स्नेहा ने कपड़े उतारने से भी परहेज नहीं की है, स्नेहा के इस सीन को देखने के लिये आपको कमरे की कुंडी तक बंद करनी पड़ सकती है, ये सीरीज इसी साल 25 फरवरी को रिलीज हुई थी, कुछ ही दिनों में खूब व्यूज पा चुकी है। स्नेहा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड है, इस बात का पता उनके सोशल मीडिया अकाउंट देखकर लगता है, रिएलिटी में भी वो अपनी मनमोहन अदाओं से फैंस का दिल धड़काने का काम करती है, स्नेहा की हर तस्वीर का इंतजार फैंस ब्रेसबी से करते हैं।