देश के सबसे हैंडसम IAS की सगाई की तस्‍वीरें वायरल, रोमांटिक कपल शूट से नजर नहीं हटेगी

टीना डाबी के एक्‍स हसबैंड अतहर आमिर की सगाई की तस्‍वीरें वायरल हैं । मंगेतर मेहरीन काजी के साथ वो कमाल के दिख रहे हैं ।

New Delhi, Jul 06: सोशल मीडिया पर IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी की सगाई की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं । दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है ।  IAS अतहर की होने वाली पत्नी डॉक्‍टर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है । हालांकि IAS अतहर आमिर खान के लुक्‍स की भी चर्चा होती रहती है । सोशल मीडिया पर उन्‍हें सबसे हैंडसम IAS अफसर बताया जाता रहा है ।

Advertisement

रिंग पहना रहे हैं अतहर
IAS अतहर और महरीन की सगाई समारोह की फोटोज @ kkstudioz इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई हैं । एक तस्वीर में अतहर, महरीन को अंगूठी पहनाते दिखते हैं, अतहर ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक सूट पहना हुआ है । वहीं महरीन इस खास मौके पर आइवरी कलर का लहंगा पहने दिखीं । समारोह के दौरान हुए फोटोशूट की एक तस्‍वीर अतहर और मेहरीन ने भी शेयर की है ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/CfhYb7hjlvP/

Advertisement

रोमांटिक कपल शूट
IAS अतहर और डॉक्टर महरीन ने रोमांटिक कनल फोटोशूट भी करवाया है । जिसकी तस्‍वीरें और रील्‍स वायरल हो रही हैं । बताया जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे थे । दोनों जल्‍द निकाह करेंगे ।
जम्‍मू-कश्‍मीर में हैं अतहर
IAS अतहर श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के CEO हैं । वहीं महरीन नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में साइंटिफिक ऑफिसर का काम कर रही हैं, महरीन मैक्स हॉस्पिटल में कंसल्टेंट भी हैं । इसके साथ ही वो वह bakson’s homoeopathy में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं । महरीन ने फरीदकोट के बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंसेज से बैचलर्स ऑफ मेडिसीन एंड सर्जरी की डिग्री हासिल की है ।

अतहर की दूसरी शादी
महरीन के साथ IAS अतहर आमिर खान की यह दूसरी शादी है । साल Athar Aamir Khan Tina Dabi2018 में उन्‍होंने 2015 बैच की UPSC टॉपर टीना डाबी से शादी की थी, अतहर उस बैच के सेकंड रैंकर थे । साल 2021 में IAS कपल का तलाक हो गया । जिसके बाद इसी 22 अप्रैल को IAS टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली । अब अतहर भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं, उनकी और मेहरीन की जोड़ी को भरपूर प्‍यार मिला रहा है ।