एक्सरसाइज करते हुए कृति सेनन ने पोस्ट किया वीडियो, फिगर की वजह से हो रही ट्रोल

कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वो बैक को स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jul 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमा रही है, कृति एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिट भी है, वो अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती है, नियमित जिम जाती है, अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही है।

Advertisement

फिगर की वजह से ट्रोल
कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वो बैक को स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो को देख कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की है, तो कुछ लोग उनके फिगर को ट्रोल कर रहे हैं, कई यूजर्स ने तो कृति को फ्लैट तक कह डाला है।

Advertisement

कृति को नहीं पड़ता फर्क
आफको बता दें कि कृति सेनन इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद बॉडी शेमिंग का शिकार हो रही है, आये दिन एक्ट्रेस को ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है, बॉडी शेमिंग पर बोलते हुए एक बार कृति ने कहा था कि मैं जिस खासियतों के साथ पैदा हुई हूं, उसके बारे में कुछ नहीं कर सकती, ये छोटी-छोटी बातें हैं, जिसे लेकर सीधा-सीधा नहीं कहते, मुझे ऐसा लगता है कि ये बातें हर कोई सुनता है, किसी ने मुझसे कहा था कि अब इस तरह का प्रेशर नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम फिल्टर की वजह से ये प्रेशर बढ रहा है, हर कोई हर वक्त परफेक्ट रहना चाहता है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होने करीब 8 साल पहले अपना डेब्यू किया था, अब वो अपनी पहचान बना चुकी है, आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो जल्द ही आदिपुरुष, गणपत, शहजादा और भेड़िया जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।