बिकिनी में मौनी रॉय ने दिखाई अपनी परफेक्ट फिगर, दिल संभालकर देखें तस्वीरें

इस तस्वीर के साथ मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है, बारिश के बाद जब सूरज निकले, इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

New Delhi, Jul 07 : इन दिनों एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में छाई हुई है, एक तरफ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने की तैयारी में है, तो वहीं वो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में बनी हुई है, मौनी को टीवी की नागिन भी कहा जाता है, क्योंकि वो एकता कपूर के शो नागिन में नजर आ चुकी हैं, वो जब भी कभी किसी भी आउटफिट में अपनी बॉडी फ्लान्ट करती है, तो इंटरनेट का पारा चढ जाता है,

Advertisement

बिकिनी में दो तस्वीरें
मौनी ने सोशल मीडिया पर अपनी दो नई तस्वीरें पोस्ट की है, इस बार वो साड़ी या किसी अन्य ड्रेस में नहीं बल्कि बिकिनी में नजर आ रही है, फ्लोरल बिकिनी में मौनी नागिन की तरह बलखा रही है, सोशल मीडिया पर आते ही इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है, सिर्फ 3 घंटे में इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, पहली तस्वीर में तो मौनी किलर पोज दे रही है, तो दूसरी में हवा से बातें कर रही है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
इस तस्वीर के साथ मौनी ने कैप्शन में लिखा है, बारिश के बाद जब सूरज निकले, इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है, फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद अपना दिल हार रहे हैं, तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, हॉट ब्यूटी, वहीं दूसरे ने लिखा, बोल्ड सेक्सी फिगर, तो एक ने गॉर्जियस लिखा है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले दिनों में मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है, mouni roy इस फिल्म में वो विलेन के किरदार में नजर आएंगी, ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें मौनी का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म में मौनी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य किरदार में हैं।