सलमान चिश्ती को बचाने के लिये पुलिस दे रही थी टिप्स, सबकुछ कैमरे में कैद, DSP लाइनहाजिर

अब सलमान चिश्ती का नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से अजमेर पुलिस सवालों के घेरे में है, दरअसल इस वीडियो में पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती नजर आ रही है, पुलिस ने चिश्ती से कहा कि तू यही कहना कि नशे में था, ताकि तेरा बचाव हो सके।

New Delhi, Jul 07 : नुपूर शर्मा को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार राजस्थान के अजमेर दरगाह के खादिम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुलिस गिरफ्त में नजर आ रहा है, हालांकि पुलिस उसे समझाती नजर आ रही है, कि तुम यही कहना कि नशे में थे, ताकि तुम्हारा बचाव हो सके।

Advertisement

विवादित बयान
अजमेर की सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने नुपूर शर्णा को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसका वीडियो वायरल हो गया था, इसमें सलमान चिश्ती ने नुपूर की गर्दन लाने वाले को ईनाम की घोषणा की थी, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisement

समझाने वाले अधिकारी पर गिरी गाज
अब सलमान चिश्ती का नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से अजमेर पुलिस सवालों के घेरे में है, दरअसल इस वीडियो में पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती नजर आ रही है, पुलिस ने चिश्ती से कहा कि  तू यही कहना कि नशे में था, ताकि तेरा बचाव हो सके, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन तुरंत एक्शन में आ गया, इसके बाद दरगाह डीएसपी संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर कर दिया गया, वीडियो में संदीप सारस्वत ही सलमान को समझाते नजर आ रहे थे।

Advertisement

गहलोत की पुलिस बचाने में लगी
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, इस वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को नुपूर शर्मा का सिर कलम का वीडियो जारी करने पर ये सिखाती है, कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था, ताकि उसे बचाया जा सके, क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने नहीं रखता है, राजस्थान पुलिस उदयपुर की घटना को भी टाल सकती थी। आपको बता दें कि एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया था कि सलमान चिश्ती ने नुपूर शर्मा से संबंध में आपत्तिजनक तथा भ्रामक बयान वाला वीडियो वायरल किया था, इसी मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई, पुलिस ने ये भी बताया है कि सलमान पहले से आपराधिक प्रवृति का रहा है, उसके खिलाफ पहले से 13 आपराधिक केस अलग-अलग थानों में दर्ज है, जिसमें हत्या के मामले भी शामिल हैं, एक मामले में सजा भी हो चुकी है।

Advertisement