हैंडसम IAS की मंगेतर ने शादी के लिये रखी ऐसी शर्त, लिस्ट देख लोग हैरान

आईएएस अतहर आमिर भी खुशी-खुशी इस कांट्रेक्ट को साइन करते नजर आये, अतहर की तरह महरीन भी कश्मीर से है, इंगेजमेंट में ये कपल बहुत क्लासी नजर आ रहा था।

New Delhi, Jul 08 : आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति तथा हैंडसम आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, हाल ही में उन्होने डॉ. मेहरीन कोजी के साथ सगाई की है, अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दोनों की सगाई की तस्वीरों और वीडियोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, अतहर की सालियों ने अपने जीजा से कई शर्ते भी मनवाई है, जो मजेदार है।

Advertisement

सगाई का फनी वीडियो
सगाई का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अतहर एक इंगेजमेंट कांट्रेक्ट साइन करते नजर आ रकहे हैं, जो उनकी सालियों ने बनाया था, इस कांट्रेक्ट में लिखा था, अतहर हमेशा स्वीकार करेंगे, मेहरीन हर बार सही है, वो साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाएंगे, और महरीन जब, जहां जो भी चाहे, उसे खरीद कर देंगे।

Advertisement

कांट्रेक्ट साइन
आईएएस अतहर आमिर भी खुशी-खुशी इस कांट्रेक्ट को साइन करते नजर आये, अतहर की तरह महरीन भी कश्मीर से है, इंगेजमेंट में ये कपल बहुत क्लासी नजर आ रहा था, महरीन की इंस्टाग्राम से उनके ट्रेवलिंग पैशन के बारे में पता चलता है। महरीन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

दूसरी शादी
आपको बता दें कि अतहर आमिर खान की ये दूसरी शादी है, उनकी पहली शादी यूपीएससी 2016 की टॉपर टीना डाबी के साथ हुई थी, 2018 में दोनों ने शादी की, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, 2021 में दोनों का तलाक हो गया। Athar Aamir Khan Tina Dabi टीना ने इसी साल अप्रैल में आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है।