रणवीर सिंह ने सुहागरात के सारे राज खोले, वैनिटी में भी किया था .. शर्मा गईं आलिया

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के पहले एपीसोड में सुहागरात के राज खोले । रणवीर की बातें सुनकर आलिया भी शरमा गईं।

New Delhi, Jul 08: कॉफी विद करण का सीजन 7 शुरु हो गया है । इस बार बॉलीवुड को ये अपटाइट शो आपको ओटीटी पर देखने को मिलेगा । इसका पहला एपिसोड रिलीज हो गया है जो कि बहुत ज्‍यादा स्‍पाइसी रहा । शो के दौरान रणवीर सिंह और आलिया करण के पहले गेस्‍ट रहे, दोनों ने कई खुलासे किए। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट काफी अच्छे दोस्त भी हैं। शो में ही पता चला कि रणवीर आलिया को अपनी ‘सखी’ मानते हैं।

Advertisement

3 साल बाद आया करण का शो
करण जौहर को ये विवादित शो 3 साल बाद आया है, फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार था। करण के दोनों गेस्ट आलिया और रणवीर ने यहां खूब एंटरटेन किया। रणवीर सिंह ने अपनी सुहागरात से लेकर सेक्स म्‍यूजिक प्ले लिस्ट से लेकर वैनिटी वैन में एक क्विकी तक पर खुलासे किए। वहीं आलिया अपने ससुराल की जमकर तारीफ करती रहीं ।

Advertisement

रणवीर सिंह के बिंदास बोल
करण जौहर ने शो के दौरान गेस्ट्स के साथ कुछ गेम्स भी खेले । बिंगो गेम सेक्‍शन में  रणवीर और आलिया को कुछ उन चीजों पर टिक करना था जो उन्होंने अपनी लाइफ में की हैं। इसी दौरान रणवीर ने क्विकी इन वैनिटी वैन पर टिक किया । इसे देखकर करण जौहर और आलिया भट्ट दोनों हैरान हो गए । रणवीर से जब पूछा कि उन्हें डर नहीं लगा कि कोई आ जाएगा, तो उन्होंने कहा कि वहां प्रिवसी थी।
मनाई थी सुहागरात
वहीं सुहागरात मनाने के सवाल पर रणवीर ने कहा कि उन्होंने सुहागरात मनाई थी।  करण जौहर ने जब ये पूछा कि जो रीति-रिवाज होते हैं उनसे थकान नहीं हुई, इस पर रणवीर बोले नहीं, मैं बहुत मूड में था। रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी अलग टाइप के सेक्स के लिए डिफरेंट प्ले लिस्ट भी है। यह सुनकर भी आलिया और करण हैरान रह गए।

Advertisement

आलिया बोलीं बहुत थक गई थी
रणवीर से अलग न्‍सयूली वेड आलिया भट्ट ने बताया कि शादी के बाद उनका एक मिथ टूटा है कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती। उन्‍होंने कहा कि आप इतने थके होते हैं कि कुछ नहीं कर पाते हो । आलिया ने अपने ससुरालवालों की तारीफ भी की और बताया कि वहां खाना खाने से लेकर पूजा तक हर काम साथ होता है। यह चीज काफी क्यूट है।