3 बच्‍चों की मां हैं लीजा हेडन, मलाइका अरोड़ा को भी देती हैं मात, फोटोज से नजर नहीं हटेगी

एक्‍ट्रेस लीजा हेडन की रीसेन्‍ट तस्‍वीरों को देखकर फैंस का दिल मचल गया है । उनका टोन्‍ड फिगर देखकर हर किसी की नजर उन पर अटक रही है ।

New Delhi, Jul 07: बॉलीवुड में काम कर चुकीं लीजा हेडन लालवानी अब मॉडलिंग में ज्‍यादा काम कर रही हैं । लीजा शादीशुदा है और तीन बच्‍चों की मां है । लेकिन उनका टोन्‍ड फिगर देखकर आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि उन्‍होंने 3-3 बच्‍चों को पैदा किया है । उनकी रीसेन्‍ट तस्‍वीरें पानी में आग लगा रही हैं । फैंस की नजर उनकी फिट बॉडी पर अटक सी गई है ।

Advertisement

समंदर में आईं नजर
लीजा हेडन बाली में समंदर की लहरों पर सर्फिंग करती नजर आई हैं । ब्‍लैक बिकिनी पीस में सर्फ बोट पर उनकी तस्‍वीरों पर फैंस का दिल अटक गया है । जलपरी सी दिख रहीं लीजा हेडन ने ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर की हैं । इन्‍हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है ।

Advertisement

टोन्‍ड फिगर पर आ जाएगा दिल
लीजा हेडन 3 बच्‍चों की मां है । बावजूद इसके उनका टोन्‍ड फिगर देखने लायक है । लीजा कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग करती हैं । उनके लुक्‍स के दीवाने हैं फैंस । लीजा ने कुछ बॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम किया है ।

Advertisement

हॉटेस्‍ट मॉम का मिला टैग
सोशल मीडिया पर लीजा की इन तस्‍वीरों पर कमेंट आ रहे हैं । Actress पूजा हेगड़े ने उन्‍हें हॉटेस्‍ट मॉम कमेंट किया है । लीजा 36 साल की हैं, उन्‍होंने डीना लालवानी से शादी की है । उनके तीन बच्‍चे हैं । लीजा अपनी प्रेग्‍नेंसी तस्‍वीरों, बेस्‍टफीडिंग फोटोज की वजह से चर्चा में रहीं थीं ।