किसी से कम ग्लैमरस और खूबसूरत नहीं है रवि किशन की बेटी, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

पापा रवि किशन की तरह बेटी रीवा भी एक्टिंग में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहती है, इसलिये उन्होने करियर संवारने के लिये एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया है।

New Delhi, Jul 09 : भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो भोजपुरी के साथ बॉलीवुड और दूसरी भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, इसके साथ ही यूपी के गोरखपुर सीट से सांसद हैं, रवि किशन के बारे में लोग जानते हैं, इसलिये आइये आज हम आपको उनकी बेटी रीवा किशन के बारे में बताते हैं।

Advertisement

क्या करती है रीवा
रवि किशन की तरह उनकी बेटी रीवा एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती है, रीवा बचपन में ही डिसाइड कर चुकी थी कि वो एक्ट्रेस बनेंगी, इसलिये उन्होने नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वाइन किया, 1 साल तक वहां से ट्रेनिंग ली।

Advertisement

एक्टिंग फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन
पापा की तरह बेटी रीवा भी एक्टिंग में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहती है, इसलिये उन्होने करियर संवारने के लिये एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया है, रीवा कुछ समय के लिये अमेरिका भी गई थी, एक्टिंग के अलावा वो डांस में भी उस्ताद है, वो अकसर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू
रीवा ने सब कुशल मंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन ये फिल्म कुछ खास चली नहीं, लेकिन रीवा का मेहनत जारी है, वो एक्टिंग के लिये अपने पापा से भी टिप्स लेती रहती है, रीवा को पता है कि एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना है, तो इंटरनेट पर भी एक्टिव रहना होगा, इसलिये आये दिन वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है।