केजरीवाल के लिये कार खरीदने में 1.43 करोड़ रुपये खर्च, आप प्रमुख से चौतरफा सवाल

इससे पहले बीजेपी ने भी अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर निशाना साधा था, बीजेपी ने कहा था कि दिल्ली के सीएम अब गुजरात में तरह-तरह के वादे कर रहे हैं, वहां की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

New Delhi, Jul 10 : युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है, उन्होने एक आरटीआई का हवाला देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की कार खरीदने पर 2014 से अब तक 1.43 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। केजरीवाल ने कहा था ना बंगला लूंगा, ना गाड़ी, लेकिन 2014 से इनका अलग ही खेल चल रहा है, साथ ही कांग्रेस नेता ने विकास पूनिया की आरटीआई की कॉपी भी पोस्ट की है, जिसमें बताया गया है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लिये गाड़ी खरीदने में 2014 से अब तक 44.29 लाख रुपये खर्च हुए हैं।

Advertisement

बीजेपी ने भी बोला हमला
इससे पहले बीजेपी ने भी अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर निशाना साधा था, बीजेपी ने कहा था कि दिल्ली के सीएम अब गुजरात में तरह-तरह के वादे कर रहे हैं, वहां की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, दिल्ली की तरह गुजरात में भी कार्यकर्ताओं के साथ ईमानदार राजनीति की शपथ ले रहे हैं।

Advertisement

आदेश गुप्ता ने क्या कहा
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा था कि केजरीवाल गुजरात में कार्यकर्ताओं के साथ ईमानदारी की शपथ ले रहे हैं, कुछ इसी तरह की शपथ उन्होने पार्टी बनाते समय दिल्ली में भी ली थी, लेकिन जिन बातों की शपथ ली थी, उसमें से एक भी बात पर आज तक अमल नहीं कर सके। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शपथ में उन्होने अपने बच्चों की कसम खाई थी कि वो ना तो कोई बंगला लेंगे, ना सुरक्षा और ना ही कोई गाड़ी, सत्ता में आने के बाद वो सभी सुख-सुविधा भोग रहे हैं, सुरक्षा भी ली, बंगला भी और उस बंगला में 21 करोड़ रुपये के स्वीमिंग पूल भी बनवा रहे हैं, आम से बेहद खास हो गये हैं, दिल्ली के बाद झूठे वादों का शिकार बनाने के लिये अब दूसरे राज्यों में जाल बुन रहे हैं।

Advertisement

2 दिन के हवाई खर्च पर 56 लाख
इससे पहले पूर्व हॉकी खिलाड़ी तथा जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने 20 जून 2022 को ट्वीट कर कहा था कि पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 2 दिन में हवाई जहाज पर 56 लाख रुपये खर्च कर दिया, bhagwant mann भगवंत मान जी ये पैसा पंजाब के लोगों के टैक्स का है, जिसे आप अपने और दिल्ली के आकाओं पर उड़ा रहे हैं, रहम कीजिए पंजाब पर थोड़ा, आम नहीं खास से भी ऊपर हैं खर्चे आपके, खास आदमी पार्टी।

Advertisement