प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद बार बेबी बंप फ्लान्ट करती दिखी आलिया भट्ट, पति का ऐसा था रिएक्शन

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाइयां देने लगा, ऐसे में एक्ट्रेस ने प्यारी सी स्माइल के साथ हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया।

New Delhi, Jul 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था, अब आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस लौटी है, ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, तो आलिया की एक झलक पाने के लिये पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी, इस दौरान आलिया की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

आलिया का बेबी बंप
एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाइयां देने लगा, ऐसे में एक्ट्रेस ने प्यारी सी स्माइल के साथ हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया, इतना ही नहीं इस दौरान हर किसी की नजर आलिया के बेबी बंप पर टिकी रही, आलिया की शादी को अभी 3 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं, ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के बाद हर कोई शादी से पहले प्रेग्नेंसी की चर्चा करने लगा है।

Advertisement

रणबीर कपूर को चूमा
इस दौरान आलिया को रिसीव करने के लिये रणबीर कपूर भी पहुंचे थे, रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दिये, लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे से मिले, तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई, सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में रणबीर-आलिया एक-दूसरे को चूमते दिखे।

Advertisement

प्रेग्नेंसी पर आलिया की फीलिंग
प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा कि इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है, मुझे नहीं पता कि इसे किस तरह से बताऊं, सच कहूं, तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहा हूं, मुझे ये नहीं पता कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं, रणबीर कपूर ने कहा ये ऐसा है, जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आये हो, और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा। मैं थोड़ा डरा हुआ हूं, एक्साइटेड हूं, बहुत ज्यादा खुश भी हूं, मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं, यही एहसास सबसे खूबसूरत है।