जेल के 81 कर्मचारियों को हर महीने सैलरी देता था सुकेश चंद्रशेखर, महाठग का एक और कारनामा

महाठग सुकेश चंद्रशेखर भले ही इस समय दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हो, लेकिन कहा जाता है कि बाहर के लोगों के संपर्क में हैं, सुकेश को अधिकारी जेल के भीतर से एक खत भेजते हुए पकड़ चुके हैं।

New Delhi, Jul 10 : दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा ने रोहिणी जेल के करीब 81 जेल स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जेल स्टाफ पर आरोप है कि उन्होने 200 करोड़ के जालसाजी मामले में गिरफ्तार महाठग सुकेश चंद्रशेखर से करीब 1.5 करोड़ रुपये हर महीने रिश्वत के तौर पर लिये, आपको बता दें कि इस मामले में 15 जून को एफआईआर दर्ज हुई थी, इस मामले में कई जेल अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं।

Advertisement

तिहाड़ जेल में बंद
आपको बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर भले ही इस समय दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हो, sukesh chandrasekhar jacqueline fernandez लेकिन कहा जाता है कि बाहर के लोगों के संपर्क में हैं, सुकेश को अधिकारी जेल के भीतर से एक खत भेजते हुए पकड़ चुके हैं। मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर इस समय तिहाड़ जेल की जेल नंबर 3 में बंद है।

Advertisement

CCTV से खुलासा
डीजी कारागार संदीप गोयल ने बताया कि कुछ दिन सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में सुकेश चंद्रशेखर से एक स्टाफ को कुछ पेपर लेते देखा गया था, जब स्टाफ से पूछताछ की गई, तो पता चला कि सुकेश ने उसे किसी को देने के लिये ये लेटर दिया था।

Advertisement

हाई प्रोफाइल लोगों से धोखाधड़ी का आरोप
सूत्रों के अनुसार मई के शुरुआती दिनों में सुकेश चंद्रशेखर भूख हड़ताल पर था, जिसकी वजह से उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, फिर उसे 9 जून को जेल स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, इस दौरान वो इस स्टाफ से मिला था, आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को पिछले साल कई हाई प्रोफाइल लोगों से धोखाधड़ी और जबरन वसूली के मामले में गिरफ्तार किया गया था।