मंत्री की पत्नी को गूगल पर खोज रहे लोग, जवाब हो रहा खूब वायरल

नागालैंड के उच्च शिक्षा तथा आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने ट्विटर पर गूगल सर्च का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि गूगल सर्च मुझे एक्साइट करता है, मैं अब भी अपनी पत्नी की तलाश में हूं।

New Delhi, Jul 11 : हाल ही में नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने छोटी आंखों को लेकर कुछ ऐसा मजेदार कहा था कि उनका बयान वायरल हो गया था। इसी बीच उनका एक और ट्वीट वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इसमें लोग उनकी पत्नी के बारे में सर्च कर रहे हैं। इस पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

स्क्रीनशॉट
दरअसल नागालैंड के उच्च शिक्षा तथा आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने ट्विटर पर गूगल सर्च का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि गूगल सर्च मुझे एक्साइट करता है, मैं अब भी अपनी पत्नी की तलाश में हूं, मंत्री के इस पोस्ट को पढकर लोग समझ गये कि उनका मतलब ये है कि अभी उनकी शादी ही नहीं हुई है। इतना ही नहीं मजेदार बात ये भी है कि उनके इस पोस्ट पर शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट कर लिखा, कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम, फिर मंत्री ने इसका जवाब देते हुए लिखा, भाई फिलहाल हम बिंदास हैं, सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं, उनके इतना लिखते ही सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेने लगे।

Advertisement

ट्वीट वायरल
नागालैंड के मंत्री का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होने छोटी आंख होने के फायदे बताये थे, इस दौरान उन्हें सुनने वाले लोगों ने जमकर तालियां बजाई थी, आपको बता दें कि इमना अलांग नागालैंड बीजेपी के अध्यक्ष भी हैं, सोशल मीडिया पर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

हम नींद भी पूरी कर लेते हैं
बीजेपी नेता ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि लोग कहते हैं कि पूर्वोत्तर वालों की आंखें बहुत छोटी होती है, लेकिन छोटी आंखें होने के बावजूद हम सबकुछ साफ-साफ देख लेते हैं, इसके बाद उन्होने कहा कि आंखों के छोटा होने से बहुत फायदा है, इसमें ज्यादा गंदगी भी नहीं जाती है, तेमजेन यही नहीं रुके, उन्होने कहा कि आंखे छोटी होने के चलते जब कोई कार्यक्रम लंबा चल रहा होता है, तो हम मंच पर भी सो जाते हैं, नींद पूरी कर लेते हैं, किसी को पता नहीं चलता।

Tags :