आमिर खान की ‘बेटी’ ने पोस्ट की ऐसी बिकिनी तस्वीर, लोग बार-बार देखने को मजबूर

सान्या मल्होत्रा की बोल्ड तस्वीर की बात करें, तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में किसी डेस्टिनेशन वेकेशन पर है, जहां पूल साइड में खड़ी होकर पोज दे रही है।

New Delhi, Jul 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी एक्टिंग के जरिये पहचान बना रही है, सान्या ने अब तक कई अलग-अलग किरदारों में जान डाली है, लेकिन इस बार वो अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में है, दरअसल सान्या मल्होत्रा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

लेटेस्ट तस्वीर
सान्या मल्होत्रा की बोल्ड तस्वीर की बात करें, तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में किसी डेस्टिनेशन वेकेशन पर है, जहां पूल साइड में खड़ी होकर पोज दे रही है, सान्या ने इस दौरान बिकिनी पहन रखी है, वो एक अलग ही जोन में नजर आ रही है, सान्या मल्होत्रा की ये कोई लेटेस्ट तस्वीर नहीं बल्कि थ्रोबैक है, इस बात की गवाही उनका कैप्शन दे रहा है।

Advertisement

क्या लिखा कैप्शन में
सान्या मल्होत्रा ने मोनोक्रोम तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं मेंटली अभी भी यहीं हूं, तस्वीर मालदीव की लग रही है, सान्या के इस कैप्शन से साफ है कि वो अपने इस पीसफुल वेकेशन को मिस कर रही है, जल्द ही फिर से वो वेकेशन की प्लानिंग भी कर रही है, सान्या ने अपने इस लुक को ओपन हेयर से कंप्लीट किया है, इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है, हालांकि कुछ फैंस तो उनके इस अवतार को देख हैरान भी हो रहे हैं।

Advertisement

मिल रहे ऐसे रिएक्शंस
अब सान्या की इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, वहीं आम लोगों के अलावा चर्चित हस्तियों ने भी सान्या के हॉट लुक को खूब पसंद किया है, कई सितारे भी एक्ट्रेस के इस लुक पर हैरानी जता रहे हैं, आयुष्मान खुराना ने लिखा, एक्सक्यूज मी, हमने पहचाना नहीं, ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।