ऐसा ब्लाउज कौन पहनता है भई?, ईद पर उर्फी जावेद को जिसने देखा, देखता ही रह गया, वीडियो

ब्रालेस लुक और हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी जावेद जैसे ही पब्लिक में पहुंची, तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया।

New Delhi, Jul 11 : उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती है, ऐसे में ईद के मौके पर भी हर किसी को उनके लुक का बेसब्री से इंतजार था, उर्फी ईद पर भी अपनी बोल्डनेस दिखाने में पीछे नहीं हटी, उर्फी ने वैसे तो साड़ी पहनी थी, लेकिन उनके ब्लाउज का डिजाइन हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

Advertisement

हद से ज्यादा बोल्ड
ब्रालेस लुक और हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज में उर्फी जावेद जैसे ही पब्लिक में पहुंची, तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया, इस दौरान उर्फी ने पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी, जिसे उनके फ्रेंड ने हैंड प्रिंट किया था, साथ ही नीले रंग का ऐसा ब्लाउज पहना, जिसमें ब्रा से भी कम कपड़े का इस्तेमाल किया गया था।

Advertisement

एक्ट्रेस ने लोगों को बांटी मिठाइयां
उर्फी जावेद पैपराजी और अपने फैंस के लिये ईद पर कुछ खास बंगाली मिठाइयां लेकर पहुंची, urfi jawed जो उन्होने खुद सबको बांटी, इसके साथ ही उर्फी अपने फैशन सेंस के बारे में भी बात करती दिखाई दी, उर्फी का कहना है कि वो कुछ भी और कही भी पहन सकती है, ये ही उनकी पहचान है, ताकि लोग उन्हें अलग से पहचान पाएं।

Advertisement

25 साल की है उर्फी
एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, urfi javed जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ साझा करती है, तो वो मिनटों में ही वायरल हो जाता है, उर्फी जावेद की उम्र अभी सिर्फ 25 साल है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहती है।