सौतेली मां ने पार कर दी सारी हदें, बच्ची के निजी अंग में खौलता तेल डाला

आरोपित महिला के डर से बच्ची ने अपने पिता को इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया, वो चुपचाप इस असहनीय दर्द को झेलती रही, जब 13 जुलाई को पिता ने बेटी को कराहता देखा, तो उन्हें इस हैवानियत की जानकारी हुई।

New Delhi, Jul 14 : यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सौतेली मां ने 6 साल की बच्ची पर इस कदर जुल्म किया कि लोगों का इंसानियत पर से भरोसा ही उठ जाए, लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में सौतेली मां ने 6 साल की बच्ची के निजी अंग में खौलता तेल डाल दिया, इसके बाद वो फरार हो गई, हालांकि पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Advertisement

8 जुलाई की घटना
ये मामला थाना ठाकुरगंज इलाके की 8 जुलाई की है, जब मामूली बात को लेकर 6 साल की मासूम से नाराज होकर सौतेली मां ने हैवानियत कर डाली, जब घर पर पति नहीं था, तो सौतेली मां ने बच्ची की जमकर पिटाई की, girl फिर हैवानियत की हद पार करते हुए उसके नाजुक अंगों में खौलते तेल को डाल दिया, फिर चिपटा डालकर बच्ची के निजी अंग को जला डाला, इसके बाद बच्ची को रोता-कराहता छोड़ आरोपित महिला घटनास्थल से फरार हो गई।

Advertisement

बच्ची सब सहती रही
आरोपित महिला के डर से बच्ची ने अपने पिता को इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया, वो चुपचाप इस असहनीय दर्द को झेलती रही, जब 13 जुलाई को पिता ने बेटी को कराहता देखा, girl harrasment (2) तो उन्हें इस हैवानियत की जानकारी हुई, इसके बाद पिता देर रात ठाकुरगंज पुलिस थाने में अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Advertisement

महिला फरार
आरोपित महिला का नाम पूनम है, जो घटना के बाद से ही फरार चल रही है, आरोपित महिला की तलाश में पुलिस जुट गई है, उसकी गिरफ्तारी के लिये प्रयास किये जा रहे हैं, फिलहाल ये बात सामने नहीं आ पाई है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था, कि आरोपित महिला ने मासूम को ऐसी खौफनाक सजा दी।

Tags :