योगी के जनता दरबार में रवि किशन की शिकायत, मजदूरों ने कहा काम करवा लिया पैसा नहीं दिया

प्रार्थना पत्र में मजदूरों ने कहा कि सांसद रवि किशन ने अपने गोरखपुर वाले घर में गृह प्रवेश के दौरान हमसे काम करवाया, लेकिन उस काम की मजदूरी अभी तक नहीं दी गई है।

New Delhi, Jul 14 : गोरखपुर में मजदूरों ने बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी स्टार रवि किशन के खिलाफ प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है, शिकायत में मजदूरों का कहना है कि बीजेपी सांसद ने अपने गोरखपुर वाले आवास पर गृह प्रवेश के दौरान काम करवाया, लेकिन उन्हें मजदूरी का पैसा नहीं दिया, बुधवार को जनता दरबार में मजदूरों ने सीएम योगी के सामने प्रार्थना पत्र देकर अपनी गुहार लगाई है।

Advertisement

प्रार्थना पत्र में क्या कहा गया
प्रार्थना पत्र में मजदूरों ने कहा कि सांसद रवि किशन ने अपने गोरखपुर वाले घर में गृह प्रवेश के दौरान हमसे काम करवाया, ravi-kishan लेकिन उस काम की मजदूरी अभी तक नहीं दी गई है, अगर हमें ये पैसे नहीं मिले, तो हम मजबूरन आत्मदाह कर लेंगे, मजदूरों की शिकायत पर सीएम योगी ने मामले में जांच के आदेश दिये हैं।

Advertisement

मजदूरों का क्या कहना है
मजदूरों का कहना है कि बकाया पैसा मांगने पर बीजेपी सांसद ने अपने सहयोगियों से पैसे लेने की बात कही है, ravi_kishan जबकि उनके सहयोगी पैसा मांगने पर धमकी देते हैं, सांसद के सहयोगी कहते हैं कि तुमलोगों को मारकर बंद करा देंगे।

Advertisement

रवि किशन ने क्या कहा
मजदूरों द्वारा सीएम योगी से शिकायत किये जाने के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन का कहना है कि अगर किसी का पैसा बकाया है, तो वो आकर मुझसे बात करें, अपना पैसा लें, आपको बता दें कि सांसद रवि किशन ने गोरखपुर के नौकायान के पास नया घर बनवाया है, बीते महीने 11 जून को गृह प्रवेश कार्यक्रम था, जिसमें मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, संदीप कुमार, विवेक पासवान, धीरज, गोलू , निखिल समेत 15 से 20 मजदूरों ने काम किया, वो गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे, पैसे ना मिलने पर मजदूरों ने सीएम योगी के जनता दरबार में सांसद पर गंभीर आरोप लगाये।

बीजेपी से सांसद हैं रवि किशन
मालूम हो कि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन अकसर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, उन्होने 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर गोरखपुर सीट से जीत हासिल की थी, इससे पहले उन्होने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कांग्रेस से की थी, 2014 चुनाव में वो कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से लड़े थे, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, फिर 2017 में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गये।