9 साल से चल रहा है ललित मोदी-सुष्मिता सेन का अफेयर! पुरानी चैट वायरल

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं । दोनों का रिश्‍ता कब से है, इसे लेकर अब अटकलें लग रही हैं ।

New Delhi, Jul 15: सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं । ललित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्‍वीरें शेयर कर कहा कि वे एक दिन शादी भी करेंगे । सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने अपनी बेटर हाफ और पार्टनर इन क्राइम बताया है । हालांकि अफेयर की खबरें सामने आने के बाद ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है । मोदी ने अपनी और सुष की पुरानी तस्‍वीरें भी शेयर की हैं ।

Advertisement

पुराना ट्वीट वायरल
जबसे सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर में होने की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं । दोनों कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं, उनकी पुरानी तस्वीरें देखने से इसका पता चलता है । अफेयर की खबरें सामने आने के बाद ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है । जिससे अटकलें लग रही हैं कि क्‍या ये एक दूसरे के साथ पिछले 9 साल से अफेयर में हैं ।

Advertisement

ललित मोदी के पुराने ट्वीट
ललित मोदी का ये ट्वीट 9 साल पुराना है । साल 2013 का, जब ललित मोदी ने ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए लिखा था- ओके मैं कमिट करता हूं. आप बहुत दयालु हैं. हालांकि वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं. कमिटमेंट्स पूरे किए जाते हैं. चीयर्स लव, Here is to 47. एक्ट्रेस ने स्लाइलिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा था – 😉 gotcha 47!! इसके बाद ललित मोदी ने लिखा- मेरे एसएमएस का रिप्लाई करो।

Advertisement

यूजर्स पूछ रहे हैं सवाल
अब जब दोनों के रिलेशन में होने की बात सामने आई है, तो ये ट्वीट वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया यूजर्स भी मजे ले रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है- 2013 से चल रहा क्या? जबकि दूसरे ने लिखा- 2013 से लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप । एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया – सही खेल गए मोदी साब। मास्टरस्ट्रोक । सही चीजें होने में वक्त लगता है । वहीं एक और ने लिखा है – 9 साल तक का इंतजार किया, उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए।

पत्‍नी का निधन
ललित कुमार मोदी बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर रहे हैं, उनकी पत्नी मीनल का 2018 में कैंसर से निधन हो गया था । सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर कर ललित मोदी ने साफ किया कि वे अभी डेट कर रहे हैं । एक दिन शादी भी करेंगे । हालांकि इस रिलेशन पर अभी तक सुष्मिता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है ।