ललित मोदी से पहले इन 11 लोगों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, 3 से शादी तक हो गई थी तय

सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं, मोदी के ट्वीट पर अब तक सुष्मिता का कोई रिएक्‍शन तो नहीं आया है । लेकिन सीरियस डेटिंग की खबरें कंफर्म हैं ।

New Delhi, Jul15 : आईपीएल फॉर्मेट को इंडिया लाने वाले ललित मोदी, एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं । बीती रात ललित मोदी के ट्वीट्स ने सबको हैरान कर दिया है । मोदी ने सोशल मीडिया के अलग-अलग अकाउंट्स के जरिए अपनी और सुष की कई तस्‍वीरें शेयर कर सबको शॉक दे दिया । मोदी ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। उनकी ये पोस्‍ट बड़ी तेजी से वायरल हो रही है । हालांकि सुष्मिता की बात करें तो ललित मोदी 12वें ऐसे शख्‍स हैं जिन्‍हें वो डेट कर रही हैं । उनसे पहले सुष्मिता के 11 लोगों से संबंध रहे चुके हैं ।

Advertisement

रोहमन शॉल
डेटिंग साइट से रोहमन शॉल और सुष्मिता की एक दूसरे से पहचान हुई थी । ये दोनों 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे । रोहमन को सुष के बच्‍चे पापा तक बुलाने लगे थे । लेकिन बीते साल दिसंबर महीने में सुष्मिता ने बताया कि वो और रोहमन अब साथ नहीं हैं । रोहमन सुष्मिता के 11वें ब्‍वॉयफ्रेंड बताए जाते हैं । दोनों की कैमिस्‍ट्री तस्‍वीरों में बहुत ही हॉट थी ।

Advertisement

रितिक भसीन
रोहमन से पहले सुष्मिता करीब 4 साल तक रितिक भसीन के साथ थीं । रितिक एक रेस्‍टोरेंट के मालिक हैं और सुष्मिता के काफी क्‍लोज माने जाते थे । सुष्मिता सेन और रितिक भसीन के दोस्‍तों ने ही तब बताया कि दोनों के बीच बेकअप हो गया है ।
विक्रम भट्ट
सुष्मिता सेन का नाम मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर विक्रम भट्ट के साथ भी Sushmita sen Vikram Bhattजुड़ा था । विक्रम शादीशुदा थे बावजूद इसके वो सुष के साथ रहने का तैयार हो गए थे । विक्रम सुष्मिता के लिए काफी सीरियस थे, लेकिन फिर ये अलग हो गए ।

Advertisement

रणदीप हुड्डा
सुष्मिा सेन और रणदीप हुड्डा के अफेयर की खबरें भी सामने आईं थीं । रणदीप सुष से सिर्फ एक साल छोटे हैं । दोनों को उस दौरान कई बार पार्टीज में साथ देखा गया । लेकिन इस रिश्‍ते का भी अंत जल्‍दी ही हो गया ।
वसीम अकरम
साल 2013 में सुष्मिता और वसीम अकरम की नजदीकियां चर्चा में थीं, दोनों की शादी तक कंफर्म मानी जा रही थी । पाकिस्‍तानी क्रिकेटर और और मिस यूनिवर्स का अफेयर सुर्खियों में रहा था । दोनों के बीच क्‍या प्रॉब्‍लम हुई, नोबडी नोज ।

मुद्स्सर अजीज
फिल्‍म डायरेक्‍टर एंड राइटर मुदस्सर अजीज के साथ भी सुष्‍मिता सेन का नाम जुड़ा । sushmita sen मुदस्‍सर की सुष्‍मिता की बेटियों से बहुत बनती थी । शॉर्ट टाइम अफेयर के बाद सुष्मिता ने मुदस्‍सर को छोड़ दिया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं ।
इम्‍तियाज खत्री और मानव मेमन
बिजनेसमैन इम्‍तियाज खत्री और फिल्‍म प्रोड्यूसर मानव मेमन के साथ भी सुष्मिता सेन क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर चुकी हैं । इम्तियाज के साथ जहां सुष्‍मिता का रिलेशन ज्‍यादा लंबा नहीं टिका वहीं मानव के लिए सुष्मिता सीरियस हो गई थीं । इस ब्रेकअप से सुष काफी हर्ट हुई थीं ।

संजय नारंग और शब्‍बीर भाटिया
सुष्मिता सेन ने बिजनेसमैन संजय नारंग और शब्‍बीर भाटिया को भी डेट किया है । शादी की बात से पहले ही वो संजय नारंग से अलग हो गईं । वहीं शब्‍बीर के बारे में कहा जाता है कि वे सुष के दीवाने थे और उन्‍होने सुष्मिता को हीरे की एक बहुत महंगी अंगूठी तोहफे में दी थी।
बंटी सचदेवा
सोनाक्षी सिन्‍हा के रयूमर्ड ब्‍वॉयफ्रेंड के रूप में जाने जा रहे बंटी सचदेवा कभी सुष्मिता के लिए दीवाने थे । बंटी के कई एक्‍ट्रेसेज से रिश्‍ते रहे लेकिन वो कभी किसी एक के साथ कमिटेड नहीं रहे । बताया जाता है कि सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप के दौरान वो दिया मिर्जा को भी डेट कर रहे थे । इसी बात का पता जब सुष को चला तो उन्‍होंने बंटी के साथ अपना रिश्‍ता तोड़ दिया ।