ग्रीन ड्रेस में कयामत लग रही नोरा फतेही, लोग बार-बार तस्वीरें देखने को मजबूर

लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा फतेही कैमरे के सामने ब्रालेस होकर पोज दे रही है, एक्ट्रेस ने तस्वीरों में ग्रीन कलर की ऊपर से टाइट और नीचे से लूज ड्रेस पहनी है, जो कि उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है।

New Delhi, Jul 15 : नोरा फतेही अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुई है, एक्ट्रेस ने ग्रीन आउटफिट में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद फैंस का दिल धड़क उठा है, एक्ट्रेस ने अपनी इस ड्रेस को लहराकर कैमरे के सामने एक से बढकर एक कातिलाना पोज दिया है, जिसमें नोरा की अदाओं को देख फैंस मदहोश हो गये हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ना सिर्फ रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही है, बल्कि वो इतनी हॉट लग रही है, कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

ब्रालेस अंदाज
लेटेस्ट तस्वीरों में नोरा फतेही कैमरे के सामने ब्रालेस होकर पोज दे रही है, एक्ट्रेस ने तस्वीरों में ग्रीन कलर की ऊपर से टाइट और नीचे से लूज ड्रेस पहनी है, जो कि उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है, एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला भी काफी डीप है, जिसकी वजह से उनका क्लीवेज साफ दिख रहा है।

Advertisement

बोल्ड लुक
एक्ट्रेस की ड्रेस का डीपनेक लुक को और बोल्ड बना रहा है, वहीं एक तरफ से थाई स्लिट होने की वजह से नोरा हॉट लग रही है, तस्वीरों में नोरा ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखी, जिसमें वो कफी सुंदर लग रही है, वहीं अपनी ड्रेस को कैमरे के सामने लहराते हुए पोज देती नजर आई।

Advertisement

पिंक साड़ी लुक
नोरा फतेही इससे पहले पिंक साड़ी वाली लुक की वजह से चर्चा में थी, इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस फर वाला पिंक कलर का डीपनेक ब्लाउज पहने नजर आई थी, नोरा का ये लुक भी खूब चर्चा में रहा था। आपको बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही है, जिसमें उनके साथ नीतू कपूर और मर्जी भी हैं।