सुष्मिता सेन से पहले ये एक्‍ट्रेस कर चुकी हैं बिजनेसमैन से शादी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सुष्मिता सेन और ललित मोदी के डेट करने की खबरें सामने आई हैं । सुष्मिता से पहले कई एक्‍ट्रेस रही हैं जिन्‍होंने बिजनेसमैन को डेट किया और फिर शादी भी की ।

New Delhi, Jul 16: एक्‍ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं । दोनों की रोमांटिक तस्‍वीरें दिल जीत रही हैं । सुष से पहले कई एक्‍ट्रेसेज रही हैं जिन्‍होंने बिजनेसमैन को दिल दिया । कुछ इस रिलेशनशिप को शादी तक भी ले गईं । आज ये एक्‍ट्रेसेज करोड़ों की मालकिन हैं । कुछ नाम आपको आगे बताते हैं ।

Advertisement

असिन
साउथ की एक्‍ट्रेस असिन ने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ साल 2016 में शादी की थी । शादी के बाद से असिन फिल्मों से दूर हो गई हैं । उनकी एक बेटी है । असिन और राहुल शर्मा की कुल नेटवर्थ 1460 करोड़ रुपये है ।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी
एक्‍ट्रेस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी । कपलraj kundra shilpa1 की कुल नेटवर्थ 134 करोड़ रुपये है । राज ने शिल्‍पा को बिग ब्रदर शो में देखा था । इस कपल के दो बच्‍चे हैं, एक बेटा विवान और सरोगेसी से पैदा हुई बेटी ।

Advertisement

आयशा टाकिया
एक्‍ट्रेस आयशा टाकिय ने साल 2009 में फरहान आजमी के साथ शादी की थी, फरहान पॉलीटीशियन अबू आमी के बेटे हैं । वो एक बिजनेसमैन हैं, कपल की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ रुपये है । दोनों की एक बेटी भी है।

रवीना टंडन
एक्‍ट्रेस रवीना ने अक्षय कुमार से धोखा खाने के बाद फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से 2004 में शादी कर ली थी। इस कपल की दो बेटिया हैं । रवीना और अनिल की नेटवर्थ 47 करोड़ रुपये है । रवीना वेब सीरीज में काम कर रही हैं ।

ईशा देओल
हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने डायमंड मर्चेंट भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी । कपल की अब दो बेटी हैं । ईशा और भरत की कथित तौर पर नेटवर्थ 136 करोड़ रुपये है ।

सोनम कपूर
अनिल कपूर की बेटी ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी । आनंद शूज कंपनी के मालिक हैं, दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन हैं । इनकी कुल नेटवर्थ करीब 4773 करोड़ रूपए है ।

जूही चावला
पॉपुलर एक्‍ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से साल 1995 में शादी की थी । दोनों के एक बेटा और एक बेटी है । जूही और जय की कथित तौर पर नेटवर्थ 254 करोड़ रुपये बताई जाती है । ऐसा कहा जाता है कि जूही को कभी सलमान खान ने शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्होंने मना कर दिया था ।