रश्मि देसाई ने पहन ली ऐसी झलकौआ ड्रेस, अंदर का सबकुछ साफ दिख रहा, वीडियो

हाल के दिनों में कई हसीनाएं इस तरह के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ चुकी है, अब रश्मि देसाई ने बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी है।

New Delhi, Jul 16 : रश्मि देसाई टीवी की पॉपुलर स्टार है, जिन्होने कई हिट सीरियल्स में काम किया है, वो कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, पिछले कुछ समय से रश्मि टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब बन गई है, उनकी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में तो हम सब जानते हैं, अब उन्होने अपने स्टाइल को भी इम्प्रूव किया है, अब एक इवेंट में रश्मि इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंच गई कि हर ओर उनके ही चर्चे हैं।

Advertisement

बिकिनी पर पहना ट्रांसपेरेंट गाउन
हाल के दिनों में कई हसीनाएं इस तरह के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ चुकी है, अब रश्मि देसाई ने बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी है, एक इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस ने बोल्ड आउटफिट पहना, लिहाजा चर्चे तो होने ही थे, रश्मि के इस लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं, रश्मि खूबसूरत तो है ही, लेकिन उनका स्टाइलिश अंदाज इस बार सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

टीवी की स्टार
रश्मि देसाई ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है, उन्होने हिंदी के साथ-साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया, फिर टीवी की ओर रुख किया, उनकी किस्मत पलटी 2009 में टीवी शो उतरन से, इस सीरीयल में उन्होने तपस्या ठाकुर का किरदार किया था, जो उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी, डेली सोप के अलावा उन्होने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया, बिग बॉस-13 में उन्होने खूब सुर्खियां बटोरी।

Advertisement

ओटीटी में रख चुकी हैं कदम
टीवी और फिल्मों के साथ-साथ रश्मि देसाई ओटीटी की दुनिया में भी आ चुकी हैं, बीते साल रश्मि देसाई की वेब सीरीज तंदूर रिलीज हुई, इसी साल वो रात्रि के यात्री-2 में नजर आएगी, फिल्म, टीवी के बाद वो ओटीटी की दुनिया में भी लोकप्रियता हासिल कर रही है।