किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं है टीम इंडिया के इस युवा ऑलराउंडर की मंगेतर, तस्वीरें

ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना लिया था, उन्होने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी प्रेमिका मेहा पटेल को इंगेजमेंट के लिये रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था।

New Delhi, Jul 17 : टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल अपनी जादूई गेंदबाजी के लिये जाने जाते हैं, उनकी घूमती गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिये आसान नहीं है, अक्षर अपनी रोमांटिक लाइफ के लिये भी चर्चा में रहते हैं, उन्होने अपने जन्मदिन पार्टी में गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, दोनों की सगाई हो चुकी है।

Advertisement

28वें जन्मदिन पर सगाई
ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना लिया था, उन्होने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी प्रेमिका मेहा पटेल को इंगेजमेंट के लिये रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था। इसी साल 20 जनवरी 2022 को अक्षर ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया, इसी दिन उन्होने मेहा को सगाई की प्यारी सी अंगूठी पहनाई।

Advertisement

कौन है मेहा
मेहा पटेल गुजरात की ही रहे वाली है, वो पेशे से न्यूट्रीशियनिस्ट है, दोनों सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं, मेहा को डॉग्स से काफी प्यार है, उनके पास एक डॉग है, जिसका नाम गुच्ची है। मेहा अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती है, वो सख्त एक्सरसाइज रुटीन भी फॉलो करती है, मेहा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, उनके इंस्टाग्राम पर 16 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Advertisement

अक्षर का करियर
अक्षर पटेल ने साल 2014 में टीम इंडिया के लिये डेब्यू किया था, हालांकि वो बार-बार टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं, उन्होने अब तक टीम इंडिया के लिये 9 टेस्ट, 38 वनडे और 23 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, वो इस समय इंग्लैंड में टीम इंडिया का हिस्सा हैं।