तीसरे वनडे में शिखर धवन की जगह इस क्रिकेटर को मिल सकता है मौका, रोहित का खासमखास

शिखर धवन ने आईपीएल 2022 में रन बनाये थे, लेकिन आईपीएल जैसा प्रदर्शन टीम इंडिया के लिये नहीं कर पाये, इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होने नाबाद 31 रन बनाये।

New Delhi, Jul 17 : टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लंबे समय बाद टीम में वापसी की है, लेकिन वो मौके का फायदा नहीं उठा रहे हैं, गब्बर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह किसी और को तीसरे मैच में मौका दे सकते हैं। इसकी खूब चर्चा हो रही है, तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है, जो तीसरा मैच जीतेगा, सीरीज अपने नाम करेगा।

Advertisement

खराब फॉर्म से जूझ रहे धवन
शिखर धवन ने आईपीएल 2022 में रन बनाये थे, लेकिन आईपीएल जैसा प्रदर्शन टीम इंडिया के लिये नहीं कर पाये, इंग्लैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होने नाबाद 31 रन बनाये, दूसरे मैच में जब रोहित बिना खाता खोले आउट हो गये, rohit shikhar तो उन पर रन बनाने की ज्यादा जिम्मेदारी थी, लेकिन वो भी नाकाम रहे, वो 26 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाकर लौट गये, ऐसे में उनकी जगह तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है।

Advertisement

ईशान को मिल सकता है मौका
ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और आयरलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया है, उनके पास ओपनिंग का अपार अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है, तीसरे वनडे में वो रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, दोनों ही खिलाड़ी के बीच अच्छी तालमेल है, ईशान किशन अगर अपने लय में हों, तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।

Advertisement

नई ओपनिंग जोड़ी
ईशान किशन ने रोहित और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में तूफानी खेल दिखाया था, ईशान ने टीम इंडिया के लिये 3 वनडे मैचों में 88 रन बनाये हैं, वहीं 18 टी-20 मैचों में 532 रन बनाये हैं, ईशान अभी 24 साल के हैं, ishan kishan अगर उन्हें भी ऋषभ पंत की तरह मौके दिये जाते हैं, तो वो लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है, भारत के पास कई स्टार खिलाड़ी हैं, जो उन्हें मैच जिता सकते हैं, ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं, पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, लेकिन दूसरे मैच में बल्लेबाजों ने लुटिया डुबो दी, अब तीसरे मैच पर सबकी निगाहें है।