ऋषभ पंत की मैच जिताऊ पारी, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का रिएक्शन हो रहा वायरल, वीडियो

ऋषभ पंत ने चौका लगाकर मैच जिताया, ईशा नेगी ने इस चौके की वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, चैम्पियन ऋषभ पंत।

New Delhi, Jul 18 : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने अकेले दम इंग्लैंड से तीसरा वनडे छीन लिया, मैनचेस्टर में खेले गये मैच में ऋषभ ने नाबाद शतक लगाया और टीम इंडिया को पांच विकेट से जीत दिलाई, इस तरह टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया, उनकी इस पारी से उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी काफी खुश है, उन्होने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जाहिर की है।

Advertisement

चौका लगाकर जिताया
ऋषभ पंत ने चौका लगाकर मैच जिताया, ईशा नेगी ने इस चौके की वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, चैम्पियन ऋषभ पंत। isha negi आपको बता दें कि पंत कुछ सालों से ईशा नेगी को डेट कर रहे हैं, ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली है, और पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं, आईपीएल 2022 में भी ईशा नेगी पंत को चीयर करते दिखी थी।

Advertisement

लंबे समय से डेट
ईशा और ऋषभ पंत लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हाल ही में जब आईपीएल 2022 हो रहा था, तो ईशा दिल्ली कैपिटल्स के कई मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंची थी, ईशा की तस्वीरें रिएक्शन सोशल मीडिया पर छाये रहे।

Advertisement

उत्तराखंड से दोनों
ऋषभ पंत के लिये एक खास बात ये भी है कि दोनों मूलरुप से उत्तराखंड से हैं, ऋषभ का बचपन और क्रिकेट ट्रेनिंग दिल्ली में हुआ है, वो दिल्ली के लिये खेलते हैं, आईपीएल में भी दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान उन्हें कप्तानी मिली थी, जब ईशा ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया था, ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होने लिखा, कि वो थैंकफुल, ग्रेटफुल और ब्लैस्ड फील कर रही है।