ऋषभ पंत: 24 साल की उम्र में बना ली करोड़ों की संपत्ति, कुल नेटवर्थ उड़ा देगी होश

ऋषभ पंत की जमकर चर्चा है । टीम इंडिया के इस बल्‍लेबाज ने अपनी विस्‍फोटक पारी से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है । इनकी लाइफस्‍टाइल भी चर्चा में रहती है ।

New Delhi, Jul 18: टीम इंडिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज टीम इंडिया इंग्लैंड दौर पर है । टीम को यहां पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है । हालांकि ये मुकाबला गंवाकर भी टीम इंडिया की जमकर चर्चा है । वजह है एक प्‍लेयर, जिनका नाम है ऋषभ पंत । पंत अपनी बल्‍लेबाजी से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे है । पंत के बल्‍ले से जिस तरह रन बरसे हैं, उसके बाद से उनके खेल का लोहा पूरी दुनिया ने माना है । खेल के साथ  पंत अपनी लग्जूरियस लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं । उनकी नेटवर्थ सुनकर आपके होश्‍स उड़ सकते हैं ।

Advertisement

24 साल के हैं पंत, करोड़ों की संपत्ति
ऋषभ पंत अभी 24 साल के हैं । इतनी छोटी सी उम्र में ही उन्‍होंने टीम इंडिया में एक अलग पहचान बना ली है । पंत को हाल ही में साउथ अफ्रीका में टीम का कप्तान भी बना दिया गया था । पंत ने छोटी सी उम्र में करोड़ों रुपये की संपत्ति बना ली है ।

Advertisement

कुल नेटवर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2021 में ऋषभ पंत की कुल संपत्ति भारतीय रुपये के अनुसार 39 करोड़ रुपये थी, वहीं अब ऋषभ पंत की कुल नेटवर्थ लगभग 66.42 करोड़ रुपये हो गई है ।

Advertisement

महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन
क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत लग्‍जरी गाडि़यों के भी शौकीन हैं । उनकी कार का कलेक्शन काफी शानदार और करोड़ों का है । आपको बता दें पंत के कार कलेक्शन में Audi A8, Merecedez और Ford की गाडि़यां शामिल हैं । इनकी कीमत 1.80 करोड़, 2 करोड़ और 95 लाख रुपये तक है।

सुख सुविधाओं से लैस है घर
ऋषभ पंत उत्तराखंड से आते हैं, उनका हरिद्वार में अपना घर है । ये लग्‍जरी अंदाज में बनाया हुआ है । उनके घर के कमरों में काफी स्पेस है और वुडन वर्क हो रखा है । उनके बेडरूम में जियोमेट्रीकल मोनोक्रोम लेआउट है । कमरों की डिजाइन बहुत मॉडर्न है और वॉल पर महंगी पेंटिंग्स भी सजी हुई हैं । पंत की फैमिली में उनकी बहन साक्षी और मां सरोज शामिल हैं । पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी चर्चा में रहती हैं ।

अब तक का सफर
ऋषभ पंत के अब तक के करियर के बारे में बात करें तो उन्‍होंने भारत केPant लिए अब तक 31 टेस्ट, 24 वनडे और 48 टी20 मुकाबले खेले हैं । पंत ने टेस्ट में 43.33 के औसत से 2123 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में 32.5 के औसत से 715 रन बनाए हैं । इसके अलावा पंत ने टी20 में 23.16 के औसत से 741 रन बनाए हैं ।