पंड्या और पंत का जबरदस्त जश्न, रोहित शर्मा को भागना पड़ा, देखिये वीडियो

पंत और हार्दिक पंड्या दोनों ने कप्तान रोहित शर्मा पर जमकर शैम्पेन उड़ाया, इस मामले में पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे, वो भी एक बड़ी बोतल उठाकर लाये और जमकर शैम्पेन उड़ाने लगे।

New Delhi, Jul 18 : भारतीय टीम ने अंग्रेज टीम को उसी की धरती पर पहले टी-20 फिर वनडे सीरीज में भी हराया है, इंडिया और इंग्लैंड के बीच दौरे का आखिरी यानी तीसरा वनडे रविवार 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला गया, इसमें टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद जब ट्रॉफी उठाने की बारी आई, तो जश्न में डूबे भारतीय खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा को शैम्पेन से नहा दिया, पोडियम पर तीसरे वनडे के हीरो ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने जमकर मस्ती की।

Advertisement

जमकर उड़ाया शैम्पेन
पंत और हार्दिक पंड्या दोनों ने कप्तान रोहित शर्मा पर जमकर शैम्पेन उड़ाया, इस मामले में पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे, वो भी एक बड़ी बोतल उठाकर लाये और जमकर शैम्पेन उड़ाने लगे, rohit dhawan इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस शैम्पेन उड़ाने की शुरुआत सबसे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव ने की थी।

Advertisement

इस तरह जीता तीसरा वनडे
मैच में मेजबान अंग्रेज टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 45.5 ओवर में सिर्फ 259 रन ही बना सकी थी, Team India 6 कप्तान जोस बटलर ने 80 गेंदों पर सबसे ज्यादा 60 रनों की पारी खेली, जबकि टीम इंडिया के लिये स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 4 तो युजवेन्द्र चहल ने तीन विकेट हासिल किये।

Advertisement

लक्ष्य हासिल
इसके बाद 260 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 42.1 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर 261 रन बना दिये, Team india2 और मैच अपने नाम कर लिया, टीम के लिये ऋषभ पंत ने 113 गेंदों पर 125 रनों की शतकीय पारी खेली, जबकि हार्दिक पंड्या ने 55 गेंदों पर 71 रन जड़ दिये, इंग्लैंड की ओर से रीस टॉप्ली ने तीन विकेट हासिल किये।

Advertisement