ऋषभ पंत ने जवाब से लूटी महफिल, पहले शतक के बाद युवराज ने किया था ऐसा ट्वीट

इस मुकाबले में ऋषभ पंत बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे, तेज पारी खेलने के लिये मशहूर पंत ने इस मैच में सूझ-बूझ से बल्लेबाजी की, शानदार तरीके से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

New Delhi, Jul 19 : मैनचेस्टर में खेले गये तीसरे तथा आखिरी वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से ऋषभ पंत ने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, उन्होने 113 गेंदों पर 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से 125 रन बनाये, जिसकी वजह से टीम इंडिया ये मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम कर सकी। इस मैच में पंत की बात करें तो उन्होने पहले हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर 133 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की, फिर जब पंड्या 71 रन बनाकर आउट हुए तो खुद मोर्चा संभाला और टीम को जिताकर वापस लौटे।

Advertisement

पंत का अलग अंदाज
इस मुकाबले में ऋषभ पंत बिल्कुल अलग अंदाज में दिखे, तेज पारी खेलने के लिये मशहूर पंत ने इस मैच में सूझ-बूझ से बल्लेबाजी की, शानदार तरीके से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई, Pant उन्होने अपने स्वाभाव के विपरीत खेलते हुए अपना अर्धशतक 71 गेंदों पर पूरा किया, जब वो टीम को अच्छी स्थिति में ले गये, तो उन्होने 50 से 100 रनों का सफर सिर्फ 35 गेंदों में पूरा किया।

Advertisement

युवराज का ट्वीट
उनकी इस मैच जिताऊ पारी को देखकर टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, कि लगता है कि 45 मिनट की बात का असर पड़ा है, इसके अलावा उन्होने ऋषभ और हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी की भी तारीफ की थी।

Advertisement

युवी को पंत का जवाब
अब युवरज के 45 मिनट वाले ट्वीट का जवाब ऋषभ पंत की ओर से आया है, जवाब में उन्होने युवी के ट्वीट पर सहमति जताते हुए लिखा, कि इट डीड, इनडिड युवी पा, आपको बता दें कि इस मैच से पहले ऋषभ पंत के व्हाइट बॉल क्रिकेट के खेल पर सवाल उठते रहते थे, लेकिन उन्होने मुश्किल परिस्थिति में मैच जिताकर आलोचकों की बोलती बंद कर दी है।

Advertisement