प्रेग्नेंट थी पत्नी तो संजय खान ने दूसरी औरत के साथ बना लिया रिश्ता, जरीन खुद कर चुकी…

संजय खान का उस समय उनकी को-स्टार जीनत अमान के साथ अफेयर हो गया था, रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जाता है कि दोनों ने शादी कर ली थी।

New Delhi, Jul 19 : बॉलीवुड में शादीशुदा होने के बाद भी कई एक्टर और एक्ट्रेस का अपने को-स्टार के साथ अफेयर होना आम बात है, एक्टर- डायरेक्टर संजय खान की जिंदगी में भी ऐसा ही हुआ था, उस वक्त उनकी पत्नी जरीन खान प्रेग्नेंट थी, संजय अपनी एक हीरोइन के साथ रिलेशनशिप में थे, जब वो अपनी पत्नी के साथ सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंचे, तो उनसे इस बारे में सवाल भी किया गया, संजय ने इस बात को छिपाया नहीं था। इस पर जरीन ने कहा था कि उनके पास धैर्य और ताकत थी, पता था कि वो वापस लौटकर आएंगे।

Advertisement

जीनत अमान थी वो को-स्टार
संजय खान का उस समय उनकी को-स्टार जीनत अमान के साथ अफेयर हो गया था, रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा जाता है कि दोनों ने शादी कर ली थी, फिल्म 1980 में रिलीज हुई थी, जायद खान उसी साल जुलाई में पैदा हुए थे, संजय के अफेयर के समय उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थी।

Advertisement

नहीं किया अफेयर से इंकार
जब सिमी ग्रेवाल ने संजय और जरीन से इस बारे में पूछा, तो संजय बोले ऐसा हो सकता था, उन्होने अफेयर की बात से इंकार नहीं किया, संजय बोले कि मैं किसी से ऐसा वादा नहीं करता, जो पूरा ना कर सकूं, सिमी ने उनकी पत्नी से पूछा था कि वो प्रेग्नेंट थी, इस पर उन्होने कहा हां, जरीन ने कहा था कि हो सकता है कि वो थोड़े-बहुत भटक गये हों, लेकिन एक एक्टर की पत्नी होने के नाते आपके पास इतना धैर्य होना चाहिये, उसी तरह ताकत और भरोसा होना चाहिये, कि वो लौटकर आपके पास ही आएंगे, सिमी ने पूछा कि क्या उन्हें ऐसा नहीं लगा कि उनकी शादी टूट जाएगी, इस पर जरीन ने कहा बिल्कुल भी नहीं।

Advertisement

मुझे पता था कि ये मेरे हैं
सिमी ने ये भी पूछा कि क्या बच्चों को ये बात पता थी, इस पर जरीन बोली, बच्चे उस समय काफी छोटे थे, हर शादी में ऊंच-नीच होती है, इसी बीच संजय बोले, मैंने किसी का भरोसा नहीं तोड़ा, तभी सिमी ने ये भी कहा कि एक्टर्स की लाइफ में ये होता है, कई ग्लैमरस औरतें उनसे आकर्षित हो जाती हैं, इस पर जरीन बोली, सिर्फ एक नहीं बल्कि इन पर कई ग्लैमरस एक्ट्रेसेज रीझीं, लेकिन मुझे पता था कि ये मेरे हैं।