आमिर खान की लाडली ने चढाया इंटरनेट का पारा, फिर ब्वॉयफ्रेंड संग पोज देते दिखी

इरा खान और नुपूर एक-दूसरे के परिवारों के भी काफी क्लोज हैं, ऐसे में इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी दादी जीनत से मिलाने के लिये ले गई, दादी के साथ इरा और नुपूर ने खूब मस्ती की।

New Delhi, Jul 20 : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिये जानी जाती है, इरा अकसर ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रही है, अब एक बार फिर से इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है, इरा और उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपूर की ये तस्वीरें सामने आने के बाद अब उनकी शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है।

Advertisement

इस शख्स से मिलाने ले गई
दरअसल इरा खान और नुपूर एक-दूसरे के परिवारों के भी काफी क्लोज हैं, ऐसे में इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनी दादी जीनत से मिलाने के लिये ले गई, दादी के साथ इरा और नुपूर ने खूब मस्ती की, जमकर पोज दिये, इस दौरान की कुछ तस्वीरें इरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है, सामने आई इन तस्वीरों में इरा ब्रालेस ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही है, तो वहीं उनके और उनकी दादी के पीछे मुस्कुराते नुपूर पोज दे रहे हैं।

Advertisement

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें
इरा खान अकसर ही नुपूर के साथ अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, इससे पहले आमिर की लाडली ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, जन्मदिन सेलिब्रेशन के मौके पर इरा खान बिकिनी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन और पूल पार्टी करती दिखाई दी थी।

Advertisement

बोल्डनेस को लेकर छाई रहती है इरा
आपको बता दें कि इरा आये दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जो सोशल मीडिया पर मिनटों में ही वायरल हो जाती है, इसके साथ ही इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट को लेकर भी छाई रहती है, Ira khan1 इरा का सोशल मीडिया हैंडल देखें, तो पूरा का पूरा हॉट तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है। इरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू के भी कयास लगाये जाते हैं, तस्वीरें देखने से साफ है कि इरा रियल लाइफ में ग्लैमर के मामले में फिल्मी हीरोइनों को जबरदस्त टक्कर दे सकती है।