फेसबुक से शुरु हुई टीम इंडिया के इस युवा स्टार की लव स्टोरी, दिलचस्प है कहानी

संजू सैमसन ने फेसबुक के जरिये चारुलता को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, वहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई, पहले बातचीत शुरु हुई, इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढा।

New Delhi, Jul 20 : टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी बॉलीवुड फिल्मों की तरह है, आज हम आपको टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के बारे में बताएंगे, इस 27 वर्षीय बल्लेबाज की लव स्टोरी कम ही लोगों को पता है, संजू ने अपनी पसंद को मनाने के लिये फेसबुक का सहारा लिया था, जहां से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई।

Advertisement

एक ही कॉलेज में पढते थे
संजू सैमसन की पत्नी का नाम चारुलता सैमसन है, चारुलता मूल रुप से केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली है। दोनों एक ही कॉलेज तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढते थे, हालांकि इसके बावजूद दोनों के प्यार की गाड़ी फेसबुक की वजह से आगे बढी, आइये विस्तार से बताते हैं कैसे।

Advertisement

फेसबुक से दोस्ती
संजू ने फेसबुक के जरिये चारुलता को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, वहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई, पहले बातचीत शुरु हुई, इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढा, दोनों ने अपनी इच्छा घर वालों को बताई, जिसके बाद घर वाले भी राजी खुशी इस रिश्ते के लिये मान गये।

Advertisement

5 साल डेट
हालांकि शादी से पहले करीब 5 साल दोनों डेट करते रहे, फिर 22 दिसंबर 2018 को दोनों ने शादी कर ली, संजू ईसाई हैं, जबकि चारुलता एक हिंदू नायर है, दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई, चारुलता खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, उन्होने अपनी स्कूली शिक्षा तिरुवनंतपुरम में ही पूरी की, फिर मार इवानियोस कॉलेज से केमेस्ट्री में ग्रेजुएशन किया, इसी कॉलेज से संजू ने भी बीए किया है।