अनदेखी का शिकार हो रहा टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर, चयनकर्ताओं ने भाव देना कर दिया बंद!

टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे पर 22 वर्षीय युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को जगह नहीं दी है, सुंदर अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी के लिये भी जाने जाते हैं।

New Delhi, Jul 20 : टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरान कई युवा खिलाड़ियों के करियर के लिये खास होने वाला है, कई खिलाड़ियों के पास इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह पक्का करने का मौका है, वहीं टीम का एक धाकड़ ऑलराउंडर इस दौरे पर अपनी जगह ही नहीं बना सका, चयनकर्ताओं ने इस खिलाड़ी की अनदेखी की है, ये खिलाड़ी टीम के लिये कई मुकाबलों में मैच विनर साबित हुआ है।

Advertisement

खिलाड़ी की अनदेखी
टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे पर 22 वर्षीय युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को जगह नहीं दी है, सुंदर अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी के लिये भी जाने जाते हैं, उन्होने फरवरी 2022 के बाद से टीम इंडिया के लिये एक भी मैच नहीं खेला है, वॉशिंगटन सुंदर एक समय टीम इंडिया के भविष्य कहे जाते थे, रोहित की कप्तानी में उन्हें खास तरजीह मिल रही थी, लेकिन अब साइडलाइन हो रहे हैं।

Advertisement

चोट की वजह से हुए थे बाहर
सुंदर आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए हाथ में चोट लगा बैठे, जिसकी वजह से लीग से बाहर हो गये थे, वॉशिंगटन के दायें हाथ में अंगूठे और पहली उंगली के बीच की वेबिंग में चोट लगी थी, sunder वॉशिंगटन सुंदर चोट के चलते आईपीएल 2022 के बाद खेली गई दक्षिण अफ्रीका सीरीज, ऑयरलैंड सीरीज, और इंग्लैंड सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हैं, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा।

Advertisement

इस टीम के लिये खेल रहे
टीम इंडिया में जगह ना मिलने के बाद वॉशिंगटन सुंदर अब काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, उन्होने लंकाशायर के लिये खेलते हुए नार्थम्प्टनशॉयर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने 20 ओवर में 69 रन देकर 4 विकेट झटके, sunder thakur आपको बता दें कि सुंदर ने टीम इंडिया के लिये अभी तक 4 टेस्ट, 4 वनडे और 31 टी-20 मैच खेले हैं, उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 265 रन और 6 विकेट है, वहीं वनडे में उन्होने 57 रन और 5 विकेट हासिल किये हैं। टी-20 में उन्होने अभी तक 25 विकेट चटकाये हैं।