मलाइका अरोड़ा ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, एक-एक तस्वीर पर दिल हार रहे फैंस

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Jul 21 : मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है, मलाइका 48 साल की है, लेकिन फिटनेस और खूबसूरती के मामले में वो यंग हिरोइनों को टक्कर देती हैं, मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रही है, वो रोजाना योग और जिम करती है, जिसका असर उनके शरीर और चेहरे पर दिखता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, फैंस को भी उनकी तस्वीरों को इंतजार रहता है, तभी तो जैसे ही वो कोई तस्वीर पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाता है।

Advertisement

नई तस्वीरें
अब मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है, मलाइका ने इन तस्वीरों में क्रीम कलर का डीप नेक हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, साथ ही लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हैं। जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

सिजलिंग अवतार
मलाइका का ये सिजलिंग अवतार देखकर फैंस का दिल धड़कना लाजिमी है, यूजर्स लगातार कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट पोस्ट कर रहे हैं, साथ ही कई लोगों ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की है, एक यूजर ने लिखा, अमेजिंग, दूसरे ने लिखा, खूबसूरती और फिटनेस में नंबर वन, तीसरे ने लिखा, अर्जुन भैया कैसे हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।