दूसरी लड़की के लिए छोड़कर चला गया था पति, बीवी ने ट्रांसफॉर्मेशन कर चौंकाया

प्रिया पारामिता पॉल को आज देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि पहले वो कैसी दिखती थीं । किसी खूबसूरत लड़की के लिए पारामिता को उसके पति ने छोड़ दिया ।

New Delhi, Jul 21: मिस इंडिया वर्ल्ड इंटरनेशनल 2022 का खिताब जीतने वाली प्रिया पारामिता पॉल मिस इंडिया वर्ल्ड की फाइनलिस्ट भी हैं । एक समय था जब वो जिंदगी से हार चुकी थीं, क्‍या करें कुछ समझ नहीं आता था । अना बनाया घर टूट गया था । जिस पति के साथ 7 जन्‍म की कसमें खाईं थीं, वो किसी और के लिए छोड़कर चला गया । लेकिन आज वहीं प्रिया ना जाने कितनी महिलाओं के लिए मिसाल बन गई हैं ।

Advertisement

मिस इंडिया वर्ल्ड इंटरनेशनल 2022
मिस इंडिया वर्ल्ड इंटरनेशनल 2022 का खिताब जीतने वाली प्रिया मुंबई में रहती हैं और आईटी कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर और लाइफ कोच हैं । आजतक से बात करते हुए प्रिया बताती हैं कि उन्‍होंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी । प्रिया कहती है कि उन्‍होंने बचपन में ब्यूटी पैजेंट जीतने का जो सपना देखा था आज वो पूरा हो रहा है ।

Advertisement

पति ने छोड़ा, नौकरी भी गई
अपने निजी जीवन के बारे में प्रिया बताती हैं कि, साल 2016 में उनके पति अलग रहने चले गए । तब वो जॉब भी कर रहीं थीं । एक दिन उन्‍हें पति का ईमेल आता है, जिसमें लिखा था कि मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता, मैं जा रहा हूं । प्रिया ने पति से संपर्क साधने की बहुत कोशिश की, लेकिन रिस्पांस नहीं मिला । कुछ समय बाद पता चला कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था । प्रिया ने दो साल तक पति को मनाने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं आया । इसके चलते प्रिया डिप्रेशन में चली गई, जॉब भी चली गई ।

Advertisement

2018 में लिया तलाक
साल 2018 में प्रिया ने पति से डिवोर्स ले लिया । इसके बाद उन्‍होंने खुद पर काम करना शुरू किया । बचपन से बयूटी पेजेंट में जाने का मन था, उसी पर फोकस किया । सेल्फ हीलिंग, योग का सहारा लिया । लगभग 10 किलो वजन भी कम किया । प्रिया कहती हैं कि वो अब काफी स्ट्रांग, बोल्ड और कॉन्फिडेंट हो चुकी हैं, जो किसी भी परिस्थिति को अपनी हावी नहीं होने देती थी । वो आगे भी अपनी इस जर्नी को जारी रखूंगी।