ललित मोदी की वजह से ट्रोल हो रही सुष्मिता सेन ने पोस्ट कर दी सुपरबोल्ड तस्वीर, फैंस फिदा

सुष्मिता सेन के इस तस्वीर की बात करें, तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रही है, इसके साथ ही उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है।

New Delhi, Jul 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तथा पूर्व मिस यनिवर्स सुष्मिता सेन के जब से बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लगी है, तभी से ये एक्ट्रेस टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है, अब सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है, इस बार सुष्मिता ने अपनी सुपरबोल्ड तस्वीर फैंस के साथ साझा करते हुए खास कैप्शन दिया है, तस्वीर सामने आते ही सुर्खियां बटोर रही है।

Advertisement

पोस्ट की नई तस्वीर
सुष्मिता के इस तस्वीर की बात करें, तो एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रही है, इसके साथ ही उनका चेहरा भी काफी ग्लो कर रहा है, सुष्मिता ने इस दौरान फ्रंट कट टॉप पहना हुआ है, इस तस्वीर को खूब लाइक मिल रहे हैं, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है, वो भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है, सुष्मिता सेन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस के लिये लिखा, आई लव यू दोस्तों।

Advertisement

बिंदास अंदाज के लिये चर्चित
पूर्व मिस यूनिवर्स के इस पोस्ट से साफ है कि एक्ट्रेस अब अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है, वो खुलकर एन्जॉय कर रही है, फैंस को सुष्मिता सेन का ये बिंदास लाइफस्टाइल खूब पसंद है, और वो इसके लिये जानी भी जाती हैं।

Advertisement

रिलेशन को लेकर ट्रोल
आपको बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ तस्वीर पोस्ट कर रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है, जिसके बाद खूब बवाल मच गया है, यूजर्स को दोनों का ये रिश्ता पसंद नहीं आया, lalit sushmita दोनों को ट्रोल तक होना पड़ा, लोग सुष्मिता को लालची और गोल्ड डिगर तक कहने लगे, इतना ही नहीं कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि सुष्मिता पैसों की वजह से ललित मोदी के साथ रिलेशन में है, इन सबके बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ट्रोलर्स को जवाब भी दिया था।