अबू सलेम की गर्लफ्रेंड का बदला-बदला रूप, 47 साल की उमर में भी लगती हैं कमसिन

एक जमाना था जब मोनिका बेदी के हुस्‍न के लाखों दीवाने थे । सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस का जलवा आज भी बरकरार है ।

New Delhi, Jul 22: अंडरवर्ल्‍ड के चक्‍कर में फंसकर कई बॉलीवुड हिरोइनों ने अपने करियर का सत्‍यानाश कर लिया । ऐसी ही एक एक्‍ट्रेस मोनिका बेदी भी हैं, अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम के प्‍यार में गिरफ्तार मोनिका बेदी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनका करियर डूब जाएगा, जिंउगी नरक हो जाएगी । हालांकि मोनिका ने जेल से बाहर आने के बाद खुद को संभाला । अब वो एक बार फिर अपने हुस्‍न का जादू दिखाती रहती हैं ।

Advertisement

47 की उम्र में भी लाजवाब फिगर
एक्‍ट्रेस मोनिका बेदी आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी वो पहले  लगा करती थीं । मोनिका 47 साल की हो गई हैं, लेकिन अच्‍छी खासी एक्‍ट्रेसेज को मात देती हैं । अपनी फिटनेस बरकरार रखने के लिए मोनिका जिम में खूब पसीना बहाती हैं । उनकी, सोशल मीडिया पर मौजूद लेटेस्ट फोटो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे ।

Advertisement

फिल्‍मी करियर
मोनिका बेदी के फिल्‍मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई साउथ इंडियन फिल्म ताजमहल’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था । उसके बाद उन्हें ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ के साथ एक्टर गोविंदा और संजय दत्त की फिल्म ‘जोड़ी नंबर 1’ से पहचान मिली । इससे हले कि उनका करियर आगे बढ़ता, उनकी जिंदगी में अबू सलेम आ गया । फिर सब बर्बाद हो गया । मोनिका का एक्टिंग करियर ही ठप्प नहीं पड़ा बल्कि  लोग उन्हें नापसंद करने लगे ।

जेल भी गईं, लेकिन हार नहीं मानी
मोनिका को अबू सलेम से नजदीकियों की सजा भी मिली । लेकिन जब वो बाहर आईं तो पुरानी जिंदगी को पीछे छोड़कर आईं  । मोनिका बेदी ने ‘बिग बॉस 2’ और ‘झलक दिखला 2’ जैसे रियेलिटी शो में भी काम किया था । मोनिका के सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें पसंद करते हैं ।