प्रियंका चोपड़ा ने बिना ब्लाउज पहनी साड़ी, फिर जबदस्त डांस, बार-बार सरक रहा पल्लू, वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो देखता ही रह गया, एक्ट्रेस ने बेहद डेयरिंग अंदाज में बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी है।

New Delhi, Jul 22 : पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस बीच प्रियंका का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो में देसी गर्ल का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने बिना ब्लाउज के ही डांस कर रही है।

Advertisement

बिना ब्लाउज पहनी साड़ी
प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो देखता ही रह गया, एक्ट्रेस ने बेहद डेयरिंग अंदाज में बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी है, priyanka chopra85 साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा है, प्रियंका उसे बार-बार संभाल रही है, इस दौरान प्रियंका मस्ती में डूबी डांस मूव्स भी करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

निक ने होस्ट की बर्थडे पार्टी
इससे पहले सोशल मीडिया पर पूर्व विश्व सुंदरी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसे उनके पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने ऑर्गनाइज किया था, पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिये निक उन्हें बीच पर ले गये, जहां उन्होने पार्टी की पहले ही पूरी तैयारी कर रखी थी, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए निक जोनस ने लिखा, मेरे जुलाई के रत्न को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।

Advertisement

सम्मानित महसूस कर रहा
निक जोनस ने आगे लिखा, आपके साथ जिंदगी की इस मजेदार यात्रा में खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा, मेरी लाइफ का प्यार, निक जोनस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वो और प्रियंका बीच पर लिपलॉक कर रहे हैं।