रणवीर सिंह ने तस्वीरों से मचाया तहलका, बिना एक भी कपड़ा पहने करा लिया फोटोशूट

तस्वीरों में रणवीर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं, इस मैग्जीन से अपनी फिल्मों के बारे में भी बात की है, तस्वीरों के साथ रणवीर का इंटरव्यू भी फीचर किया गया है।

New Delhi, Jul 22 : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने फैशन और स्टाइल के लिये जाने जाते हैं, उनका अतरंगी स्टाइल फैंस का ध्यान खींचता है, लेकिन कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं, रणवीर अपने फैशन से खुश रहते हैं और लोगों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते, अब उनका एक फोटोशूट इंटरनेट पर छा गया है, रणवीर ने ऐसा फोटोशूट करवॉया है, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई है। उन्होने एक मैग्जीन के लिये बिना कपड़े पहने फोटोशूट करवाया है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है।

Advertisement

बिना कपड़ों के फोटोशूट
रणवीर सिंह ने मैग्जीन के लिये न्यूड फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है, रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग भद्दी बातें भी लिख रहे हैं।

Advertisement

अलग-अलग पोज
तस्वीरों में रणवीर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं, इस मैग्जीन से अपनी फिल्मों के बारे में भी बात की है, तस्वीरों के साथ रणवीर का इंटरव्यू भी फीचर किया गया है, तस्वीरों में रणवीर अपनी बॉडी फ्लान्ट करते नजर आ रहे हैं, रणवीक के कुछ फैंस को उनका ये फोटोशूट खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

यूजर्स कर रहे कमेंट
रणवीर ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, एक यूजर ने लिखा, दीपिका दीदी ये देख के क्या बोलेंगी, एक ने इस फोटोशूट को मिलिंद सोमन से प्रेरित बताया है। वर्कफ्रंट की बात करें, ranveer singh (2) तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में होगी।

Advertisement