पति ड्राइवर और पत्नी कंडक्टर, दोनों मिलकर चलाते है बस, उससे भी खूबसूरत है इनकी लव स्टोरी

गिरी और थारा साल 2000 में एक ही प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे, दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, 2007 में गिरी को केएसआरटीसी हरिपद डिपो में बतौर ड्राइवर नौकरी मिल गई, लेकिन दोनों का रिश्ता कायम रहा।

New Delhi, Jul 23 : आईएएस, डॉक्टर और क्रिकेटर-एक्ट्रेस की लव स्टोरी तो आपने खूब पढी और देखी होगी, आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जो समाज में मिसाल पेश कर रहा है, इसमें पुरुष बस ड्राइवर है, तो महिला उसी बस में कंडक्टर, आइये इस खास लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

पति-पत्नी चलाते हैं बस
द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के लेख के मुताबिक केएसआरटीसी की अलपुजा-करुनागप्पल्ली के बीच ये अनोखी बस चलती है, गिरी गोपीनाथ ये बस चलाते हैं और बस की कंडक्टर थारा उनकी पत्नी हैं, केरल के रास्तों में ये दोनों मिलकर मोहब्बत लुटा रहे हैं।

Advertisement

कई सुविधाओं से लैस है बस
लेख के मुताबिक अलपुजा जिला के हरिपद केएसआरटीसी डिपो की ये बस बाकि सभी बसों से अलग है, इस बस में म्यूजिक सिस्टम, यात्रियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए 6 सीसीटीवी कैमरे, एयर फ्रेशनर, डेकोरेशन के सामान और एलईडी लाइटें लगी है, इतना ही नहीं बस के अंदर एक एलईडी डेस्टिनेशन बोर्ड भी लगाया हुआ है। गिरी और थारा ने इस बस को अपने पैसे से सजाया है, यही बात उन्हें बाकी ड्राइवर्स और कंडक्टर्स से अलग तथा खास बनाती है, जो इस बस से रोजाना सफर करते हैं, उनके लिये व्हाट्सएप्प ग्रुप भी बना रखा है।

Advertisement

दोनों की लव स्टोरी
गिरी और थारा साल 2000 में एक ही प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे, दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, 2007 में गिरी को केएसआरटीसी हरिपद डिपो में बतौर ड्राइवर नौकरी मिल गई, couple लेकिन दोनों का रिश्ता कायम रहा, 10 साल से दोनों एक ही डिपो में काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की कहानी वायरल हो रही है, गिरी ने बताया कि दोनों रात के करीब 1.15 बजे उठते हैं, 2 बजे तक डिपो पहुंच जाते हैं, फिर थारा बस की सफाई करती है, सुबह 5.50 बजे से ड्यूटी शुरु हो जाती है।

കെഎസ്ആർടിസിയിലെ പ്രണയ ദമ്പതികളും പ്രൈവറ്റ് ബസിനെ വെല്ലുന്ന വേണാട് ബസും !

കെഎസ്ആർടിസിയിലെ പ്രണയ ദമ്പതികളും പ്രൈവറ്റ് ബസിനെ വെല്ലുന്ന ബസും.. കണ്ടിഷ്ടപ്പെട്ടാൽ ഷെയർ ചെയ്യണേ..കമന്റിടുന്നതിന് മുമ്പ് വീഡിയോ പൂർണമായും കാണാനും ശ്രമിക്കണേ..#KSRTC #ksrtcbus #giriandthara #venadbus #haripaad #iypevallikadan #ksrtclove #loveinksrtc #alappuzha

Posted by Iype Vallikadan on Saturday, July 16, 2022