आजतक में सुधीर चौधरी के एंट्री के बाद अंजना ओम कश्यप बदलेगी ठिकाना!, इस चैनल में जाने की चर्चा

कहा जा रहा है कि जी ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा अंजना ओम कश्यप को अपने चैनल में लाना चाहते हैं, वो सुधीर चौधरी के शो डीएनए को उन्हें सौंपना चाहते हैं।

New Delhi, Jul 24 : जी मीडिया समूह से सुधीर चौधरी के आजतक में चले जाने के बाद अब मीडिया हाउसेज में दो बड़े सवाल पूछे जा रहे हैं, पहला ये कि अब तक आज तक ग्रुप में नंबर एक रहने वाली अंजना ओम कश्यप क्या सुधीर के वहां आने के बाद थोड़ा अपसेट और डिस्टर्ब है, दूसरा सवाल ये कि क्या वो आजतक छोड़कर किसी दूसरे चैनल में जाएंगी?

Advertisement

अंजना के जी में जाने की चर्चा
कहा जा रहा है कि जी ग्रुप के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा अंजना ओम कश्यप को अपने चैनल में लाना चाहते हैं, Anjana Om Kashyap वो सुधीर चौधरी के शो डीएनए को उन्हें सौंपना चाहते हैं, कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बारे में जी ग्रुप और अंजना ओम कश्यप के बीच बातचीत का पहला चरण पूरा हो चुका है।

Advertisement

यहां से भी ऑफर
इस बात की भी चर्चा है कि 15 अगस्त से लांच किये जाने वाले नेशनल हिंदी न्यूज चैनल भारत-24 ने भी अंजना को अपना यहां आने का प्रस्ताव दिया है। Anjana Om Kashyap सूत्रों के मुताबिक चैनल के सीईओ जगदीश चंद्रा ने भारत-24 में आने के लिये अंजना को एक बड़ा पद ऑफर किया है, अब लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि अंजना जी ग्रुप ज्वाइन करती है या भारत-24, हर किसी को अंजना के फैसले का इंतजार है।

Advertisement

कुछ भी नहीं कहा
आपको बता दें कि गुजरात के एक बड़े कॉरपोरेट हाउस की वित्तीय सहायता से जगदीश चंद्रा नेशनल हिंदी न्यूज चैनल भारत-24 अगले महीने 15 अगस्त से लांच कर रहे हैं। Anjana Om Kashyap अंजना से जब इस बारे में उनका पक्ष जानने के लिये फोन-व्हाट्सएप्प के जरिये संपर्क किया गया तो उन्होने व्यस्तता का हवाला देते हुए कुछ भी कहने से मना कर दिया।