बीबी-बच्चों को ‘धोखा’ देकर गेंदबाज ने की फिर शादी, कार में वायरल हुई थी अंतरंग तस्वीरें

नाथन लायन की ये दूसरी शादी है, एम्मा मैकार्थी से पहले उन्होने पहली शादी मेलिसा वारिंग से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं।

New Delhi, Jul 25 : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज नाथन लायन ने क्रिकेट से अलग नई पारी की शुरुआत की है, उन्होने 24 जुलाई 2022 को एम्मा मैकार्थी के साथ शादी की है, लायन ने इंस्टाग्राम के जरिये बताया कि उन्होने अपनी मंगेतर एम्मा मैकार्थी के साथ शादी की है। आइये पूरी रिपोर्ट आपको बताते हैं।

Advertisement

दूसरी शादी
आपको बता दें कि नाथन लायन की ये दूसरी शादी है, एम्मा मैकार्थी से पहले उन्होने पहली शादी मेलिसा वारिंग से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं। 2017 में नाथन और एम्मा मैकार्थी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें ये दोनों कार के भीतर एक-दूसरे को चूमते हुए दिखाई दिये थे, इस तस्वीर के बाद ही दोनों के रिश्ते के बारे में पहली पत्नी मेलिसा वारिंग को पता चला था।

Advertisement

रिश्ता खत्म
पहली पत्नी मेलिसा वारिंग ने नाथन लायन की तस्वीर वायरल होने के बाद इतनी नाराज हो गई, कि उन्होने 10 साल पुराना अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। इसके बाद नाथन एम्मा के साथ रिलेशन में आ गये, दोनों ने पिछले साल ही सगाई की थी।

Advertisement

5 साल से प्रेम संबंध
आपको बता दें कि पहली शादी में होने के बावजूद उनकी पत्नी ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था, कहा जा रहा कि दोनों पिछले पांच साल से प्रेम संबंध में थे, लायन कई मौकों पर एम्मा केसाथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं। एम्मा मैकार्थी मॉडल और रियल स्टेट एजेंट है, वहीं नाथन लायन अभी तक ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिये 110 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होने 438 विकेट हासिल किये हैं।