रणवीर सिंह की राह पर उर्फी जावेद, बिना कपड़ों के करवाया वीडियो शूट, रिकॉर्डतोड़ वायरल

वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के गुलाबों के बीच लेटी दिख रही है, उन पर फूलों की बारिश हो रही है, एक फूल उनकी आंख पर आकर गिरता है, वो मुस्कुराते हुए कहीं और देखने लगती है।

New Delhi, Jul 25 : उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के बोल्ड वीडियो शूट करवाया है, जिसमें वो बिना कपड़ों के दिख रही है, वो गुलाब की पंखुड़ियों के सहारे अपनी इज्जत बचा रही है, वो इसमें मुस्कुरा रही है, उन पर गुलाब की पंखुड़ियों की बरसात हो रही है, उर्फी ने वीडियो तीन गुलाब के फूल की इमोजी के साथ पोस्ट की है।

Advertisement

बिना कपड़ों के वीडियो शूट
ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, खबर लिखे जाने तक इस पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के गुलाबों के बीच लेटी दिख रही है, उन पर फूलों की बारिश हो रही है, एक फूल उनकी आंख पर आकर गिरता है, वो मुस्कुराते हुए कहीं और देखने लगती है।

Advertisement

वीडियो एक गाने के साथ पोस्ट
उर्फी जावेद ने इस वीडियो को एक गाने के साथ साझा किया है, इस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा इस बार सो क्यूट, तो दूसरे ने लिखा वाओ ब्युटीफुल, एक ने लिखा, अमेरिकन ब्यूटी लग रही हो, एक ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत हो, वहीं एक अन्य ने लिखा नाइस वीडियो।

Advertisement

चर्चा में रहती है
उर्फी जावेद अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों तथा वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती है, उनका बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है, हाल ही में उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें काफी बोल्ड और ग्लैमरस ड्रेस में नजर आई थी।