गाजियाबाद- एक साथ कई घरों के दरवाजे पर पलायन के पोस्टर, जागा पुलिस-प्रशासन, पूरा मामला

ग्रामीणों का आरोप है कि ज्ञापन देने के बाद शनिवार रात को हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने फिर से निवाड़ी पुलिस का रौब जमाते हुए जमकर गाली-गलौच की थी, इतना ही नहीं उसने निवाड़ी पुलिस द्वारा भी सादी वर्दी में पहुंचकर गाली-गलौच की गई थी।

New Delhi, Jul 26 : गाजियाबाद जिले के गांव सारा में निवाड़ी पुलिस द्वारा उत्पीड़न का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, पुलिस से नाराज दर्जनभर से ज्यादा ग्रामीणों ने अपने-अपने घरों के बाहर ग्राम सारा से पलायन करने के लिये पोस्टर लगा रखा है, ग्रामीणों ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश के इशारे पर दरोगा उत्पीड़न कर रहा है, गांव सारा के ग्रामीणों ने शनिवार को मोदीनगर तहसील पर प्रदर्शन कर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया था, वहीं प्रदेश के सीएम के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा था।

Advertisement

हिस्ट्रीशीटर के इशारे पर उत्पीड़न
ग्रामीणों का आरोप है कि ज्ञापन देने के बाद शनिवार रात को हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने फिर से निवाड़ी पुलिस का रौब जमाते हुए जमकर गाली-गलौच की थी, इतना ही नहीं उसने निवाड़ी पुलिस द्वारा भी सादी वर्दी में पहुंचकर गाली-गलौच की गई थी, इसी बात से नाराज ग्रामीणों ने गांव छोड़ने का ऐलान कर दिया है। मोमिन, तैयब, तौसिफ, शौकिन, राहिल, सानिद, यामीन, सलीम समेत 25 से 30 घरों के दरवाजे पर इस तरह के पोस्टर लगे हुए हैं।

Advertisement

पुलिस प्रताड़ित कर रही
इन ग्रामीणों का आरोप है कि निवाड़ी थाने में तैनात एक दरोगा हिस्ट्रीशीटर बदमाश के इशारे पर ग्रामीणों का उत्पीड़न कर रहा है, निवाड़ी पुलिस जब चाहे किसी भी घर में घुसकर किसी को भी उठाकर ले जाती है, पोस्टर लगते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Advertisement

हरकत में पुलिस प्रशासन
सीओ सुनील कुमार सिंह गांव सारा पहुंचे, उन्होने गांव वालों को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है, सीओ सुनील कुमार सिंह का कहना है कि ग्रामीणों के आरोपों की जांच की जा रही है, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी, गांव से किसी के पलायन की जरुरत नहीं है। मामले में पुलिस की ओर से एक्शन लिया जाएगा।